NDTV Khabar

विद्या बालन लहरों से खेलतीं आईं नजर तो सोनाक्षी सिन्हा उनसे कर बैठीं ये शिकायत- देखें Video

विद्या बालन (Vidya Balan) बाली में छुट्टियां मना रही हैं, और उनकी फोटो ने सोशल मीडिया धूम मचा रखी है. विद्या बालन इन फोटो में समुद्र की लहरों के बीच मस्ती करती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विद्या बालन लहरों से खेलतीं आईं नजर तो सोनाक्षी सिन्हा उनसे कर बैठीं ये शिकायत- देखें Video

बाली में छुट्टियां मनाने पहुंची विद्या बालन (Vidya Balan)

खास बातें

  1. छुट्टियां मनाने बाली पहुंचीं विद्या बालन
  2. विद्या की फोटो पर सोनाक्षी सिन्हा ने की शिकायत
  3. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने विद्या बालन को कहा 'शानदार'
नई दिल्ली :

विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों इंडोनेशिया के बाली में छुट्टियां मनाने रही हैं, और उन्होंने फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. विद्या बालन  (Vidya Balan) की इन फोटो में वह समुद्र की लहरों के बीच मस्ती करती नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई फोटो में विद्या बालन  (Vidya Balan) ने पिंक ड्रेस पहनी है, साथ ही लहरों के बीच खड़ी होकर वह काफी कूल दिखाई दे रही हैं. बाली पहुंची विद्या बालन की फोटो इतनी मजेदार लग रही थीं कि उसे देखकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने आपको नहीं रोक पाईं और मजेदार कमेंट कर बैठीं.

गर्मी से बेहाल होकर अपने घर पहुंचीं कंगना रनौत, मनाली में यूं इंजॉय कर रही हैं छुट्टियां- देखें Video


बाली में छुट्टियां मना रहीं विद्या बालन  (Vidya Balan) की मजेदार फोटो देखकर जहां कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ की, तो वहीं 'दबंग' की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) विद्या बालन से शिकायत कर बैठीं. विद्या बालन की फोटो पर कमेंट करते हुए सोनाक्षी सिन्हा  (Sonakshi Sinha) ने कहा 'आप मुझे अपने साथ क्यों नहीं लेकर गईं?'


बाहबुली की अवंतिका के बदल गए हैं रंग-ढंग, अब यूं आने लगी हैं नजर- देखे Photo

30kfe59सोनाक्षी सिन्हा के कमेंट से लगता है कि वह बाली जाने और वहां मस्ती करने के लिए कितनी बेताब हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के अलावा बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी विद्या बालन की फोटो पर कमेंट किया.
विद्या बालन की तारीफ करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा 'शानदार'. इसके साथ ही टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर ने विद्या बालन की फोटो पर कमेंट किया  'खूबसूरत'.  
6hes9gn

नोरा फतेही बन गईं सेल्स गर्ल, यूं कपड़े बेचती आईं नजर- देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने हिंदी फिल्मों के साथ ही बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. विद्या बालन 'भूलभुलैया', 'सलाम-ए-इश्क', 'गुरु', 'कहानी', 'नो वन किल्ड जेसिका', 'किस्मत कनेक्शन', 'इश्किया' और 'घनचक्कर' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement