NDTV Khabar

सीबीएफसी बोर्ड के सदस्य के तौर पर अपनी स्थिति का लुत्फ ले रही हूं : विद्या बालन

विद्या कहती हैं, "मैं बोर्ड की सदस्य होने का लुत्फ उठा रही हूं. बहुत से लोगों को नहीं पता कि बोर्ड का सदस्य होने का मतलब क्या होता है...हम सभी फिल्में नहीं देखते हैं, सिर्फ जब कोई समस्या आती है तो हम फिल्म देखते हैं. इसलिये मैंने बहुत कम फिल्में देखी हैं जो एक अच्छी खबर है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीबीएफसी बोर्ड के सदस्य के तौर पर अपनी स्थिति का लुत्फ ले रही हूं : विद्या बालन
मुंबई: केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) की सदस्य और एक्ट्रेस विद्या बालन का कहना है कि वह अपनी नई भूमिका का लुत्फ उठा रही हैं. इस साल अगस्त में राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री को पुनर्गठित केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड का हिस्सा बनाया गया था. अपनी आगामी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विद्या ने संवाददाताओं को बताया, "मैं बोर्ड की सदस्य होने का लुत्फ उठा रही हूं. बहुत से लोगों को नहीं पता कि बोर्ड का सदस्य होने का मतलब क्या होता है...हम सभी फिल्में नहीं देखते हैं, सिर्फ जब कोई समस्या आती है तो हम फिल्म देखते हैं. इसलिये मैंने बहुत कम फिल्में देखी हैं जो एक अच्छी खबर है."

पढ़ें: 'साड़ी वाली भाभी' बन बड़े पर्दे पर लौटीं विद्या बालन, दिल को छू लेगा 'तुम्हारी सुलु' का ट्रेलर

बता दें, विद्या की फिल्म 'तुम्हानी सुलु' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज हुआ और दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा यू-ट्यूब हिट्स मिल चुके हैं. सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित फिल्म के ट्रेलर में विद्या, सुलु नामक गृहिणी की भूमिका में हैं, जो अपने पति और बेटे के साथ रहती है और जीवन को रंगीन बनाने के लिए कड़ी मेहनत करती है. स्थानीय रेडियो स्टेशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिताएं जीतने के बाद, सुलू आरजे बनने का सपना देखती है.

फिल्म के ट्रेलर में विद्या और उनके पति मानव कौल के रिश्ते को दिखाया गया है और इसमें लोकप्रिय गीत 'हवा हवाई' की भी कुछ झलकियां हैं. ट्रेलर में नेहा धूपिया को एक रेडियो स्टेशन की प्रमुख बनाया गया है. 'तुम्हारी सुलु' 17 नवंबर को रिलीज होगी.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट: IANS और भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement