विद्या बालन ने यूं इशारो-इशारों में दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, एक्ट्रेस के Video ने मचाई धूम

विद्या बालन (Vidya Balan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह आंखों से जबरदस्त अंदाज में इशारे करती हुई नजर आ रही हैं.

विद्या बालन ने यूं इशारो-इशारों में दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, एक्ट्रेस के Video ने मचाई धूम

विद्या बालन (Vidya Balan) ने इशारों-इशारों में दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • विद्या बालन ने इशारों इशारों में दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • एक्ट्रेस के अंदाज ने खींचा सबका ध्यान
  • विद्या बालन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से बड़े पर्दे पर तो धमाल मचाया ही है, साथ ही वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. विद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह आंखों से जबरदस्त अंदाज में इशारे करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे देख फैंस भई उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

Just ...

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


विद्या बालन (Vidya Balan) के इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर हुए इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें एक्ट्रेस साड़ी और बिंदी में पूरी तरह पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस आइब्रो को ऊपर-नीचे करके शानदार तरीके से इशारे भी करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो पर उनके फैंस भी 'अमेजिंग' और 'शानदार' कमेंट्स के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने एक और वीडियो साझा किया था, जिसमें वह मस्ती में रैप करती हुई नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फिल्म शकुंतला देवी की शूटिंग से जुड़ा हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'शकुंतला' (Shakuntala Devi) देवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस सानिया मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आई हैं. मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया है. 'शकुंतला देवी' से पहले प्रदर्शित हुई फिल्म 'दिल बेचारा' कई हफ्तों तक एक नंबर पर रहने के बाद अब दूसरे नंबर पर आ गयी है. अब सबसे ज्यादा बार फ़िल्म शकुंतला देवी को देखा गया है और उसके बाद नंबर आता है दिल बेचारा का जिसे लोगों ने उतना ही पसंद किया है.