विद्या बालन का रंगों से हो गया बुरा हाल, देखें होली का Video

एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का होली (Holi 2020) के मौके पर एक वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पूरी तरह रंगी हुई नजर आ रही हैं.

विद्या बालन का रंगों से हो गया बुरा हाल, देखें होली का Video

एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • विद्या बालन का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस को रंगों से हो गया बुरा हाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का होली (Holi 2020) के मौके पर एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. रंगों के इस त्योहार में जहां पूरा देश जमकर खुशियां मना रहा है, वहीं एक्ट्रेस विद्या बालन का ये वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, होली सेलिब्रेशन के दौरान विद्या बालन (Vidya Balan Video) को उनके साथियों ने रंगों से बुरी तरह रंग डाला. अब होली का दौरान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ साझा किया है. 

मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के लिए गर्दन पर बनवाया टैटू, होली पर शेयर की Photo

एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इस वीडियो में पूरी तरह रंगी हुई नजर आ रही हैं. साथ ही वह वीडियो में हरा गुलाल भी उछाल रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "आप सभी को होली की शुभकामनाएं, बुरा ना मानो होली है." विद्या बालन ने वीडियो के साथ होली सेलिब्रेशन (Holi Celebration Video) की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने साथियों पर रंग डालती नजर आ रही हैं. 

शाहरुख खान ने कुछ इस तरह मनाई होली, Tweet कर कही ये बात...

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) शकुंतला देवी की फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में विद्या बालन ग्रेट मैथेमेटिशियन शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) के किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म को अनु मेनन (Anu Manon) डायरेक्ट करेंगे. फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com