NDTV Khabar

Vidya Balan बनने जा रही हैं भारत की पहली महिला PM, राइटर की चाहत- ये बनें फिरोज गांधी

विद्या बालन लीडर बनने जा रही हैं. जी हां, वे ऐसा रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ पर करेंगी. सागरिका घोष की किताब पर फिल्म बनने जा रही है.

865 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Vidya Balan बनने जा रही हैं भारत की पहली महिला PM, राइटर की चाहत- ये बनें फिरोज गांधी

विद्या बालन बनेंगी इंदिरा गांधी

खास बातें

  1. विद्या-सिद्धार्थ ने खरीदे हैं बुक के राइट्स
  2. इंदिरा गांधी की जिंदगी पर होगी फिल्म
  3. सागरिका घोष हैं किताब की राइटर
नई दिल्ली: विद्या बालन लीडर बनने जा रही हैं. जी हां, वे ऐसा रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ पर करेंगी. वे भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक में लीड किरदार निभा सकती हैं. जानकारी के मुताबिक विद्या बालन इंदिरा गांधी का किरदार निभा सकती हैं. खबर है कि वरिष्ठ पत्रकार सागरिका घोष की किताब 'इंदिरा, इंडियाज मोस्ट पावरफुल पीएम (Indira, India's Most Powerful PM)' पर फिल्म बनाने के राइट्स सिद्धार्थ रॉय कपूर ने खरीद लिए हैं. विद्या बालन उनकी पत्नी हैं और सधी हुई अदाकारा में ऐसे में उनके इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की खबरें गर्म हैं.

Video: मिलिए 'Tumhari Sulu' की चुलबुली विद्या बालन से



Bigg Boss Finale से ठीक पहले बेघर हुए आकाश ददलानी, जानें बाहर आकर Top-4 के बारे में क्या कहा?

सागरिका ने अपने फेसबुक एकाउंट पर जानकारी दी थी कि उन्होंने सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन प्रोडक्शंस के साथ अपनी किताब Indira, India's Most Powerful PM के राइट्स को लेकर करार किया है. उनका इरादा इस किताब पर फिल्म बनाने का है. 
 
सागरिका घोष ने ट्वीट किया हैः "मैं यह जानकर काफी उत्साहित हूं शानदार, संवेदनशील और कमाल की विद्या बालन मेरी किताब ''Indira, India's Most Powerful PM" पर बनने जा रही फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभाने जा रही हैं."
 
'बंधुआ मजदूर' बनकर रह गए थे ये स्टार्स: 18 घंटे बिना खाए-पिए किया काम, मजबूरी में छोड़ा शो

इस तरह से सागरिका ने एक तरह से पुष्टि कर दी है कि विद्या बालन फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. यही नहीं, सागरिका घोष ने इंदिरा गांधी के पति फिरोज गांधी के लिए भी एक्टर की तलाश कर ली है. सागरिका ने ट्वीट कर लिखा हैः "आप जानते हैं न सिर्फ विद्या बालन कमाल की इंदिरा लगेंगी बल्कि मुझे लगता है कि अक्षय कुमार भी कुछ-कुछ फिरोज गांधी जैसे लगते हैं." देखना यह है कि ये जुगलबंदी क्या रंग लाती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement