मैं बॉलीवुड में तीनों खानों की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हूं : विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी फिल्मों के लिए बॉलीवुड के पुरुष कलाकारों, खासतौर से खान बंधओं की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हैं.

मैं बॉलीवुड में तीनों खानों की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हूं : विद्या बालन

विद्या बालन (Vidya Balan)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी फिल्मों के लिए बॉलीवुड के पुरुष कलाकारों, खासतौर से खान बंधओं की फिल्मों से भी बड़ी ओपनिंग चाहती हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बॉलीवुड में चल रहा दौर काफी मजेदार है, खास कर जिस तरह अभिनेत्रियों को पर्दे पर पेश किया जा रहा है, वह देखना मजेदार है. अभिनेत्री ने हंसते हुए कहा, "मुझे उनसे (पुरुष कलाकार) भी बड़ी ओपनिंग चाहिए."

दीपिका पादुकोण से पूछा- 'छपाक' में रणवीर सिंह का भी पैसा लगा है? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

विद्या बालन (Vidya Balan) ने आगे कहा, "मैं लालची हूं. मेरा मानना है कि हिंदी सिनेमा में अभी दिलचस्प दौर चल रहा है. इस दशक को लेकर मैं काफी आशान्वित हूं. 41 वर्षीय एक महिला कलाकार होने के नाते, मुझे जिस तरह की फिल्में मिल रही हैं, उसे लेकर चकित हूं." विद्या ने अपनी कुछ फिल्मों का नाम लिया, जिसमें उनका प्रदर्शन शानदार रहा, जैसे 'द डर्टी पिक्चर', 'कहानी', 'तुम्हारी सुलु', 'परिणीता', 'लगे रहो मुन्ना भाई' और 'पा'.

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने New Year पर पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश....

विद्या बालन (Vidya Balan) की पिछली फिल्म 'मिशन मंगल' थी. ऐसा अक्सर कहा जाता है कि बॉलीवुड की अभिनेत्रियों में विद्या ही एक ऐसी कलाकार हैं, जिनकी फिल्मों को खान और अक्षय कुमार की फिल्मों की तरह बड़ी ओपनिंग मिलती है.

VIDEO: 24 घंटे में 25 Song गा चुकीं Punjabi Singer मिस पूजा से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...