इस शख्स ने पैर से की इतनी सुंदर नक्काशियां, वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं विद्या बालन

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ने पैर से शानदार नक्काशी की है.

इस शख्स ने पैर से की इतनी सुंदर नक्काशियां, वीडियो शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं विद्या बालन

विद्या बालन (Vidya Balan) ने शेयर किया हैरान करने वाला वीडियो

खास बातें

  • विद्या बालन ने शेयर किया हैरान करने वाला वीडियो
  • शख्स ने पैरों से की लकड़ियों पर शानदार नक्काशी
  • विद्या बालन का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

देश और दुनिया में कई ऐसे उदाहरण देखने को मिले हैं, जिन्होंने अपनी कमियों को ही अपनी ताकत बनाकर दुनिया के सामने एक जबरदस्त पहचान बनाई है. ऐसा ही एक उदाहरण है थिंपू, भूटान में भी देखने को मिला, जहां शख्स ने हाथों की मदद से नहीं, बल्कि पैरों से लकड़ियों पर शानदार नक्काशी की. लकड़ियों पर की गई यह नक्काशी इतनी शानदार थी कि कोई भी इसे देखकर दंग रह जाएगा. भूटान के पेमा (Pema) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पेमा के बारे में काफी बातें बताई हैं. 

एयर इंडिया के निजीकरण पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी और अमित शाह को मेरा सलाम


बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने पेमा का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "पेमा (Pema), एक कलाकार जो अपने पैरों से काम करता है और लकड़ियों पर शानदार नक्काशी करते हैं. यह जल्द ही एक प्रदर्शनी के लिए युरोप भी जाने वाले हैं. थिंपू, भूटान में जब मैं इनके कामों को देख रही थी तो एक चीज ने मुझे सबसे ज्यादा हैरान किया, वो यह कि इन्होंने सेरिब्रल पैल्सि हावी नहीं होने दिया बल्कि अपनी दुनिया का और भी विस्तार किया. इस रवैये ने मुझे काफी प्रेरित किया, जब मैंने कैमरा निकाला तो उनकी मुस्कुराहट ने मुझे कृतज्ञता और विश्वास के साथ रोशन कर दिया. पेमा, भगवान आपको आशीर्वाद दें." पेमा का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही वह उनकी इस प्रतिभा की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' का सातवें दिन भी धमाल, कमा डाले इतने करोड़

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों फिल्म 'शकुंतला देवी' की तैयारियों में लगी हुई हैं. उनकी इस फिल्म को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है, जो अगले साल 8 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी का किरदार निभाएंगी, जिन्हें असल जिंदगी में मानव कंप्यूटर के रूप में जाना जाता था. शकुंतला देवी बचपन से ही बहुत टैलेंटेड थीं और उनकी प्रतिभा को देखते हुए ही 1982 में उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में भी शामिल किया गया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com