NDTV Khabar

कलाकार होने के सही मायने बता रहीं 'तुम्हारी सुलू' की एक्ट्रेस विद्या बालन

विद्या बालन कहती हैं, "मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे प्रत्येक फिल्म में अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिला. मुझे लगता है कि कलाकार होने की यही सही परिभाषा है."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कलाकार होने के सही मायने बता रहीं 'तुम्हारी सुलू' की एक्ट्रेस विद्या बालन

'तुम्हारी सुलू' 17 नवंबर को रिलीज होगी.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलू' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी सराहना मिली और गाने हवा-हवाई.. और बन जा रानी.. लोगों की जुबान पर हैं. 'तुम्हारी सुलू' में अभिनय और अपनी फिल्म यात्रा के बारे में विद्या ने शुक्रवार को कहा, "मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे प्रत्येक फिल्म में अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिला. मुझे लगता है कि कलाकार होने की यही सही परिभाषा है."

पढ़ें: विद्या बालन के सामने लोकल ट्रेन में लड़के ने की ऐसी हरकत कि रह गईं दंग और...

उन्होंने कहा, "मैं कलाकार के रूप में खुद को दोहराना नहीं चाहती और जब तक हमारे पास सुरेश त्रिवेणी जैसे लेखक हैं, तब मुझे लगता है कि मैं सही हूं क्योंकि अब तक किसी ने मुझे इस तरह के किरदार में देखने की कल्पना भी नहीं की होगी. सभी फिल्म निर्माताओं ने मुझे गंभीर किरदार दिए, लेकिन उन्होंने मुझे बिल्कुल अलग रूप में देखा."
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

पढ़ें: ...और इस तरह विद्या बालन ने श्रीदेवी को कराया उम्रदराज होने का एहसास

टिप्पणियां
अपने किरदार और फिल्म के बारे में पूछे जाने पर विद्या ने कहा, "जिस तरह सुरेश त्रिवेणी (निर्देशक) ने फिल्म लिखी है, मुझे लगता है कि हर कोई खुद को इससे जोड़ सकता है. मैं खुश हूं कि मैं फिल्म में एक मध्यम वर्गीय महिला की भूमिका में हूं क्योंकि दिल से मैं अब भी मध्यम वर्गीय हूं. मैं मध्यम वर्गीय परिवार से हूं. मुझे इस पर गर्व है और इसका मुझे कोई पछतावा नहीं है." 'तुम्हारी सुलू' 17 नवंबर को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement