विद्या बालन ने दिया बड़ा बयान, कहा- शादीशुदा एक्ट्रेस हिट फिल्म नहीं दे सकतीं लेकिन...

विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि शादी के बाद उनकी फिल्मों के लगातार असफल होने से उन्हें लगने लगा था कि विवाहित अभिनेत्री हिट फिल्म नहीं दे सकतीं.

विद्या बालन ने दिया बड़ा बयान, कहा- शादीशुदा एक्ट्रेस हिट फिल्म नहीं दे सकतीं लेकिन...

खास बातें

  • तुम्हारी सुलु के हिट होने से खुश हैं विद्या बालन
  • विद्या ने कहा, मेरे लिए गर्व की बात
  • 'शादीशुदा के बाद भी हिट हो सकती हैं फिल्में'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा है कि शादी के बाद उनकी फिल्मों के लगातार असफल होने से उन्हें लगने लगा था कि विवाहित अभिनेत्री हिट फिल्म नहीं दे सकतीं लेकिन तुम्हारी सुलु ने उनकी इस धारणा को गलत साबित कर दिया है. विद्या ने कहा कि उनके जैसे किसी व्यक्ति के लिए जो अभिनय को व्यक्तिगत जिंदगी के समान ही महत्व देता हो, के लिए फिल्म को मिलने वाली प्रशंसा आत्मविश्वास को बढ़ाने वाली है. उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा आया जब मुझे लगने लगा कि विवाहित अभिनेत्री हिट फिल्म नहीं दे सकती, लेकिन ‘तुम्हारी सुलु’ को जो प्यार मिल रहा है उसने साबित कर दिया है कि मैं गलत थी.

पढ़ें: Box Office Collection: चल गया ‘तुम्हारी सुलु’ की नॉटी आवाज का जादू, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़ रु

फिल्म के हिट होने पर वह काफी उत्सुक हैं और इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इससे पहले मैंने जो फिल्में की थीं वे शायद दर्शकों से जुड़ नहीं पाई थीं. यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से गर्व की बात है. मेरे अंदर जो कलाकार है वह मेरे लिए उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि मेरे अंदर की विवाहित महिला.

VIDEO: आज के दौर की फिल्‍म लगती है 'तुम्हारी सुलु'

उन्होंने आगे कहा कि पुरानी असफलताओं से उन्हें यह सबक मिला है कि सफलता मिलने तक प्रयास करना चाहिए. विद्या को फिल्म में सुलोचना का किरदार निभाने के लिए हाल ही में पुरस्कार प्रदान किया गया है. इस पर उन्होंने कहा कि पुरस्कार उन्हें हमेशा से प्रोत्साहित करते रहे है और उन्हें यह स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं आती कि उन्हें जीतने में आनंद आता है.

Newsbeep

(इनपुट भाषा से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...