NDTV Khabar

Box Office Collection: दर्शकों को भाया 'तुम्हारी सुलु' का नॉटी अंदाज, जानें दो दिन की कमाई

शुक्रवार को फिल्म 'तुम्हारी' ने सिर्फ 2.87 करोड़ रु. कमाए थे, वही शनिवार को इसके कलेक्शन में  60.63% का इजाफा देखने को मिला.

287 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: दर्शकों को भाया 'तुम्हारी सुलु' का नॉटी अंदाज, जानें दो दिन की कमाई

खास बातें

  1. 2 दिनों में 'तुम्हारी सुलु' ने कमाए 7.48 करोड़ रु.
  2. शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को कमाई में 60.63% का इजाफा
  3. दर्शकों को भा रहा विद्या बालन का नॉटी अंदाज
नई दिल्ली: इस शुक्रवार रिलीज हुई विद्या बालन स्टारर फिल्म 'तुम्हारी सुलु' धीरे-धीरे ही सही, लेकिन दर्शकों के दिलों पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो रही है. शुक्रवार को फिल्म ने सिर्फ 2.87 करोड़ रु. कमाए थे, लेकिन शनिवार को इसके कलेक्शन में  60.63% का इजाफा देखने को मिला. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, शनिवार को फिल्म ने 4.61 करोड़ कमाए, और फिल्म का कुल कलेक्शन 7.48 करोड़ रु. हो गया है. बता दें, फिल्म में विद्या अपनी नॉटी अदाएं दिखा कर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके अलावा नेहा घूपिया, मानव कौल और आर जे मलिश्का फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं.

पढ़ें: Movie Review: विद्या बालन ने बता दिया, 'सुलु सब कर सकती है'...
विद्या बालन स्टारर इस फिल्म को दर्शकों के साथ क्रिटिक्स से भी सराहा है. उम्मीद है वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत फिल्म पहले वीकेंड तक 10-12 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म का बजट 20 करोड़ रु. बताया जा रहा है.

पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी वाले बुलेट प्रूफ टेंट में ठहरीं विद्या बालन, जानें क्या है वजह



सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की सबसे खास बात ये है कि यह आज के दौर की फिल्‍म लगती है. देखते समय ऐसा लगता है कि किसी बड़े शहर के मध्यम वर्ग या निम्न मध्यम वर्ग के परिवार की कहानी हम देख रहे हैं. फिल्‍म 'तुम्हारी सुलु' की कहानी है एक हाउस वाइफ सुलोचना की जिसका पति गारमेंट फैक्ट्री में काम करता है और 10 साल का एक बेटा भी है. सुलु यानी सुलोचना अपने परिवार में खुश है. वह कम पढ़ी लिखी है, उसके सपने बड़े नहीं है लेकिन वो कुछ भी करके थोड़ा पैसा कमाना चाहती है और एक दिन उसे एक रेडियो स्टेशन में रात के प्रोग्राम के लिए आर जे की नौकरी मिल जाती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement