विद्या बालन ने बताया नए वायरस का नाम, बोलीं- इसे रोकना है बेहद जरूरी- देखें वायरल Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विद्या बालन ने बताया नए वायरस का नाम, बोलीं- इसे रोकना है बेहद जरूरी- देखें वायरल Video

विद्या बालन (Vidya Balan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) समय समय पर जागरूकता ला रही है. वो गरीब लोगों की सहायता के लिए सभी से अपील करते हुए भी नजर आ रही हैं. विद्या बालन अपने साथ एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो लेकर आई हैं, जिसमें उनके साथ तुम्हारी सुलु के को-स्टार मानव कौल (Manav Kaul) हैं. वीडियो में नए वायरस के बारे में बात की गई है जो की लोभी मानव का प्रकार है और यह अफवाह वायरस है. जी हां, आपने सही सुना अफवाह वायरस जो कि कुछ लोग बहुत जल्दी फैला देते हैं. यह कुछ लोगों के मन में अराजकता और भ्रम की स्थिति पैदा करता है, तो ये अफवाह हैं और अनुमान लगाते हैं, यह आग की तरह फैलता है और अत्यधिक संक्रामक होता है.

इस शॉर्ट वीडियो में विद्या बालन (Vidya Balan) लोगों को सोशल मीडिया या उन सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से दूर रहने की सलाह देती है जो इन अफवाहों को उत्पन्न करते हैं, और कहीं न कहीं हम भी इस से सहमत हैं. कई अजीब अफवाहें हैं जो हमने इस समय के दौरान सुनीं जिसने नासा, यूनेस्को जैसे प्रमुख निकायों द्वारा अलग-अलग घोषणा या खोजों पर आतंक और नकली अफवाहें पैदा की हैं. विद्या बहुत ही खूबसूरती से लोग इन अफवाह से दूरी बनाने के लिए फोन, लैपटॉप जैसे हमारे उपकरणों से एक दूरी बनाए रखने के लिए आग्रह करती है.

खैर, यह एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो है जिसे हमने हाल के दिनों में देखा है और हम इस महत्वपूर्ण संदेश को लोगों तक लाने के लिए विद्या और मानव को धन्यवाद कहे बिना नही रह सकते क्योंकि ये अफवाहें कहीं न कहीं मानव जाति को बहुत प्रभावित करती हैं और कभी खत्म नहीं होती हैं. वीडियो देखें और हम शर्त लगाते हैं कि आप इसे पसंद करेंगे और आप भी सहमत होंगे. इस बीच अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) को शकुंतला देवी के रूप में देखने के लिए तैयार हैं, जो कि कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण अब वेब प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com