विद्युत जामवाल ने लकड़ियों से लदे तांगे को यूं दौड़ लगाकर खींचा, वायरल हुआ 'कमांडो' का Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विद्युत जामवाल ने लकड़ियों से लदे तांगे को यूं दौड़ लगाकर खींचा, वायरल हुआ 'कमांडो' का Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को उनके एक्शन के लिए जाना जाता है. फिल्मों में वो अपने स्टंट सीन खुद ही परफॉर्म करते हैं. सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले  विद्युत जामवाल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो लड़कियों से लदे तांगे को खुद खींचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है और विद्युत जामवाल को कंट्री बॉय का नाम दिया है. इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी फिटनेस के लिए कितनी मेहनत करते हैं.

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की हाल ही में फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) आई थी, जिसमें उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. विद्युत जामवाल सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने वर्कआउट से संबंधित एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वह एक डंडे के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो में भी उनकी एनर्जी देखने लायक थी. अपने इन फिटनेस वीडियो के जरिए विद्युत जामवाल न केवल लोगों के लिए नया चैलेंज लेकर आते है, बल्कि फिटनेस का भी बखूबी उदाहरण पेश करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफोर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल के दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी काफी हिट हुए थे. इन सबके अलावा फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए विद्युत जामवाल को जी सिने अवॉर्ड, आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.