विद्युत जामवाल ने सबसे घातक हथियार 'उरूमी' का प्रयोग कर दिखाई ऐसी कला, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विद्युत जामवाल ने सबसे घातक हथियार 'उरूमी' का प्रयोग कर दिखाई ऐसी कला, वायरल हुआ Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को कलारिपयट्टू की विरासत को वापस लाने का श्रेय यदि किसी को जाता है और वो उसके हकदार भी हैं. एक्शन स्टार विद्युत जामवाल को दुनिया के टॉप 10 मार्शल आर्टिस्ट के रूप में जाना जाता है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपने यूट्यूब चैनल द्वारा एक फिटनेस गतिविधि का लोकार्पण किया. अपने चैनल के जरिए विद्युत ने कई ऐसे स्टंट परफॉर्म किए जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, इन स्टंट्स को वहीं व्यक्ती बखूबी निभा सकता है जो परिपक्व हो.

निया शर्मा के बाद अब क्रिस्टल डिसूजा ने पॉश इलाके में खरीदा लग्जरी घर, देखें Photos

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के इस वीडियो में वे उरूमी का प्रयोग कर बहुत ही खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए. उरुमी को विश्व के सबसे  जानलेवा हथियारों में से एक माना जाता है. इसमें महारत हासिल करना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि इसका इस्तेमाल करते वक्त कई जख्म लगने की संभावनाएं होती हैं. इस हथियार का इस्तेमाल करते समय विद्युत भी कई बार जख्मी हुए.  विद्युत् का मानना है, " यह विडियो मेरे लिए बहुत ही खास है क्योंकि मुझे दुनिया के सबसे घातक हथियार उरूमी को आगे लाने का अवसर मिला. मैं सभी से निवेदन करता हूं कि बिना उचित प्रशिक्षण के घर पर इसे आजमाने से बचें."

नोरा फतेही का खुलासा, 'कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाकर कहा था इंडस्ट्री तुम जैसे लोगों से तंग हो गई है'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने देश के सर्वोच्च फिटनेस आइकॉन्स के रूप में शानदार सफलता हासिल की है. जिस तरह की हैरान कर देने वाली जीवनशैली में वो ढले हैं, उसे फिटनेस के प्रति उत्सुक रहनेवालों ने भी अपनाया है. स्वस्थ जीवनशैली को आसानी से सच करने का श्रेय उन्हें दिया जाता है.