बॉलीवुड का यह स्टार पानी पर यूं चलता आया नजर, वायरल हुआ Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपना अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. लॉन्च के साथ ही उन्होंने ऐसा एक्शन करके दिखाया है कि उनके फैन्स दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

बॉलीवुड का यह स्टार पानी पर यूं चलता आया नजर, वायरल हुआ Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल
  • करके दिखाया यह हैरतअंगेज कारनामा
  • वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपना अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है. लॉन्च के साथ ही उन्होंने ऐसा एक्शन करके दिखाया है कि उनके फैन्स दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. प्राचीन  मार्शल आर्ट फॉर्म कलारीपयट्टू में विद्युत् के प्रशिक्षण ने उन्हें पानी पर चलने की अनूठी तकनीक को पूरा करने में उनकी सहायता की है. इस तरह विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने बहुत ही अनोखे अंदाज में पानी पर चलकर दिखाया है, और उनके फैन्स को उनका यह अंदाज खूब पसंद भी आ रहा है, इसी वजह से वीडियो वायरल भी हो रहा है. 

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का मानना है, 'पिछले काफी समय से मेरा यह लक्ष्य रहा है कि मेरा खुद का एक यूट्यूब चैनल हो, और में इसे लॉन्च करने के लिए एक अच्छे कॉन्टेंट का इंतजार कर रहा था. मैं पिछले कुछ समय से पानी पर चलने की ट्रेनिंग ले रहा हूं, और यह बहुत ही बेहतरीन चीज है मेरे चैनल की शुरुआत करने के लिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों का मानना है कि विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के कई प्रसंशकों ने उनसे निवेदन किया कि वे कोई ऐसा प्लेटफॉर्म लॉन्च करें जिसके जरिए वे उनकी कला को सीख सकें, और यूट्यूब चैनल से बेहतर कोई और प्लेटफॉर्म नहीं. दुनियाभर के लोगो के लिए आसानी से उपलब्ध होगा. उच्च प्रशिक्षित शाओलिन भिक्षु कई वर्षों से पानी पर चलने के  इस दुर्लभ उपलब्धि का अभ्यास कर रहे हैं और एक्शन स्टार विद्युत जामवाल इसका सारा श्रेय वर्षों से कलारिपयट्टु में मिले उनके प्रशिक्षण को देते हैं जिसकी वजह से उन्होंने इसमें महारत हासिल की है. 

अन्य खबरें