NDTV Khabar

दुनियाभर के टॉप मार्शल आर्टिस्ट्स की लिस्ट में शामिल विद्युत जामवाल

अमेरिकी मंच लूपर ने दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्ट स्टार्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें विद्युत का नाम भी शामिल है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दुनियाभर के टॉप मार्शल आर्टिस्ट्स की लिस्ट में शामिल विद्युत जामवाल

'जंगली' में नजर आएंगे विद्युत जामवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल जितने बेहतरीन अभिनेता हैं, उतने ही शानदार मार्शल आर्ट एक्सपर्ट हैं. उनकी लोकप्रियता सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनियाभर में फैली है. इसका अंदाज आप विद्युत से जुड़ा ताजा खबर से लगा सकते हैं. अमेरिकी मंच लूपर ने दुनिया के शीर्ष मार्शल आर्ट स्टार्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें विद्युत का नाम भी शामिल है. 

Viral Video: इस एक्ट्रेस ने यूं पूरी की फैन्स की ख्वाहिश तो जवाब मिला- यू रॉक... लेडी माइकल जैक्सन

टिप्पणियां
विद्युत ने भारतीय मार्शल आर्ट फॉर्म कलारीपायट्टू को वैश्विक मान्यता दिलाने की कोशिश की है. विद्युत कहते हैं कि उन्हें इस समुदाय से जो मिला है, उसे वापस देना सम्मान की बात है. विद्युत ने कहा, "मेरे लिए कलारीपायट्टू समुदाय के लिए कुछ करना सम्मान की बात है. मेरा जीवन, मेरी सफलता इन्हीं की वजह से है. यह एक बहुत ही परिपूर्ण यात्रा रही है और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि दर्शक मेरी आगामी फिल्म 'जंगली' में कलीरीपायट्टू से अच्छे से रूबरू हो सकेंगे." 
 
Junglee की शूटिंग के दौरान प्रेशर में आए विद्युत जामवाल, ये सुपरस्टार बने वजह

बता दें, विद्युत इन दिनों हॉलीवुड फिल्म 'जंगली' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'जंगली' आदमी और हाथियों के बीच एक अनोखे रिश्ते पर आधारित है और इससे पहले यह दशहरे पर रिलीज होने वाली थी. जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म चख रसेल द्वारा निर्देशित है, वह 'द मास्क', 'इरेजर' और 'द स्कॉर्पियन किंग' जैसी हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म पांच अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement