NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्टर ने हाथ में अंडा लेकर तोड़ी ईंट, नहीं फूटा अंडा लेकिन चूर-चूर हुई ईंट: देखें दमदार Video

बॉलीवुड एक्टर और 'कमांडो' फिल्म से जबरदस्त पहचान बनाने वाले विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) के वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्टर ने हाथ में अंडा लेकर तोड़ी ईंट, नहीं फूटा अंडा लेकिन चूर-चूर हुई ईंट: देखें दमदार Video

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  1. विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दमदार वीडियो
  2. वीडियो में एक्टर ने हाथ से तोड़ी ईंटें
  3. विद्युत जामवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई जबरदस्त वीडियो छाई रहती हैं. कभी कोई व्यक्ति शानदार स्टंट करता नजर आता है तो कहीं कुछ नया प्रयास किया जाता है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और 'कमांडो' फिल्म से जबरदस्त पहचान बनाने वाले विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के वीडियो ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में वह अपने हाथ से जबरदस्त स्टंट करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर किसी को भी हैरानी हो सकती हैं. दरअसल, इस वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) हाथ में अंडा लेकर ईंट तोड़ रहे हैं. खास बात तो यह है कि ईंट टूट जाती है लेकिन एक्टर के हाथ में रखा अंडा बिल्कुल नहीं टूटता है. एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने इस जबरदस्त वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

बीते समय में लौटे सलमान खान लिफाफ़े को ऐसे चिपकाया, वीडियो देख रह जाएँगे दंग


वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए पोस्ट करते हुए विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने लिखा, 'पाचवें जैकी चैन इंटरनेशन फिल्म वीक के लिए मेरा समर्पण.' इस वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने बताया कि इस चैलेंज के लिए वह जैकी चैन से ही प्रेरित हैं. सोशल मीडिया पर छाई विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, इस चैलेंज के लिए लोगों ने उनकी खूब सराहना भी की है. 

Super 30 Box Office Collection Day 9: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 का तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़ रुपए

बता दें कि विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने वर्कआउट से संबंधित एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें वह एक डंडे के साथ प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे. इस वीडियो में भी उनकी एनर्जी देखने लायक थी. अपने इन फिटनेस वीडियो के जरिए विद्युत जामवाल न केवल लोगों के लिए नया चैलेंज लेकर आते है, बल्कि फिटनेस का भी बखूबी उदाहरण पेश करते हैं. 

Sheila Dikshit के निधन से बॉलीवुड में छाया गम का माहौल, कलाकारों ने ट्वीट कर जताया दुख

जम्मू में जन्मे विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफोर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड और कॉलीवुड की कई फिल्मों में भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. फिल्मों के अलावा विद्युत जामवाल के दो गाने तुम्हे दिल्लगी और गल बन गई भी काफी हिट हुए थे. इन सबके अलावा फिल्मों में दमदार प्रदर्शन के लिए विद्युत जामवाल को जी सिने अवॉर्ड, आइफा और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement