विजय देवरकोंडा का चलते-चलते फिसला पैर, गिरने से बाल-बाल बचे एक्टर- देखें Video

विजय देवरकोंडा (Vijay Devrakonda) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पैर फिसलने के वजह से लड़खड़ा गए.

विजय देवरकोंडा का चलते-चलते फिसला पैर, गिरने से बाल-बाल बचे एक्टर- देखें Video

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) गिरने से बाल-बाल बचे

खास बातें

  • विजय देवरकोंडा का वीडियो हुआ वायरल
  • वॉक पर निकले एक्टर का फिसला पैर
  • गिरने से बाल-बाल बचे विजय देवरकोंडा
नई दिल्‍ली:

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पैर फिसलने के वजह से लड़खड़ा गए. हालांकि, उनके साथ कई लोग मौजूद थे, जिन्होंने एक्टर को गिरने से बचा लिया. विजय देवरकोंडा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. विजय देवरकोंडा का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा है.

तापसी पन्नू की 'थप्पड़' ने सात दिनों में किया ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपने बॉडीगार्ड और बाकी की टीम के साथ वॉक पर निकलते हैं, लेकिन तभी रास्ते में अचानक उनका पैर फिसल जाता है, जिससे एक्टर लड़खड़ा जाते हैं. हालांकि, उनके पीछे मौजूद लोग उन्हें गिरने से बचा लेते हैं. विजय देवरकोंडा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्कियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि विजय देवरकोंडा ने तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से खूब नाम कमाया था. बाद में इस फिल्म का बॉलीवुड में रीमेक भी बना, जिसमें शाहिद कपूर 'कबीर सिंह' के अवतार में दिखाई दिए थे. जहां अर्जुन रेड्डी ने तेलुगू सिनेमा में धमाल मचाया था तो वहीं कबीर सिंह ने बॉलीवुड में धूम मचा दी थी.

Sara Ali Khan ने भाई इब्राहिम अली खान को किया बर्थडे विश, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की मालदीव की Photo

वर्क फ्रंट की बात करें तो तेलुगू स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म 'फाइटर' की तैयारियों में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रस अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय देवरकोंडा इस फिल्म में बॉक्सर का किरदार अदा करेंगे. इसके लिए उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ली है. बताया जा रहा है कि फिल्म को तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com