NDTV Khabar

विजय देवराकोंडा ने ठुकराया करण जौहर का 40 करोड़ का ऑफर, इंटरव्यू में बताई यह वजह

करण जौहर (Karan Johar) को साउथ की फिल्म 'डियर कॉमरेड' इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि उन्होंने इसका हिंदी रीमेक बनाने की बनाने की भी घोषणा कर दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विजय देवराकोंडा ने ठुकराया करण जौहर का 40 करोड़ का ऑफर, इंटरव्यू में बताई यह वजह

विजय देवराकोंडा (Vijay Devrakonda) ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर

खास बातें

  1. विजय देवराकोंडा ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर
  2. मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताई वजह
  3. 'डियर कॉमरेड' पर करण जौहर बना रहे हैं फिल्म
नई दिल्ली:

साउथ के जबरदस्त एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Devrakonda) ने करण जौहर (Karan Johar) के 40 करोड़ के ऑफर को ठुकरा दिया है. दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) को साउथ की फिल्म 'डियर कॉमरेड' इतनी ज्यादा पसंद आई थी कि उन्होंने इसका हिंदी रीमेक बनाने की घोषणा भी कर दी है. यहां तक कि इस फिल्म के लिए वह साउथ के एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Devrakonda) को ही साइन करना चाहते थे, जिसके लिए करण जौहर (Karan Johar) ने उन्हें करोड़ों का ऑफर भी दिया था. लेकिन विजय देवराकोंडा  (Vijay Devrakonda) ने करण जौहर के इस ऑफर के लिए पूरी तरह से ना कह दी है.

गोविंदा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा- विश्वास नहीं करना तो...


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय देवराकोंडा (Vijay Devrakonda) ने हाल ही में इंटरव्यू में यह साफ कर दिया था कि वह अपनी तेलुगू फिल्मों के हिंदी रीमेक में फीचर करने और दो बार एक ही कहानी पर काम करने के लिए बिल्कुल भी उत्सुक नहीं हैं. इससे पहले विजय देवराकोंडा ने 'अर्जुन रेड्डी' की रिमेक बनी 'कबीर सिंह' में भी मुख्य किरदार निभाने के लिए ना कह दिया था. हालांकि, कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था, साथ ही इसमें शाहिद कपूर की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था.

तैमूर अली खान पानी में कर रहे थे मस्ती, सोशल मीडिया पर Viral हो गया उनका क्यूट अंदाज

टिप्पणियां

मीडिया को दिए इंटरव्यू में विजय देवराकोंडा (Vijay Devrakonda) ने कहा था, "हिंदी फिल्में करना दिलचस्प है, लेकिन मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं जो हिंदी और तेलुगू दोनों हो. मैं अपने आपको अपार्टमेंट में शिफ्ट होते हुए नहीं देख सका. मुझे आलसी जीवनशैली पसंद है. मैं रोजाना पांच लोगों के साथ काम नहीं कर सकता हूं. यह भले ही सारे उद्देश्यों को पूरा करता है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह चीज मुझे पसंद आएगी. मैं सोचता हूं कि मुंबई मेरे लिए काफी तेज है, और मैं अपनी ही शर्तों पर काम करना ज्यादा पसंद करता हूं."
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement