विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने किया खुलासा, एक साल हो गए शराब को हाथ नहीं लगाया...

विजय माल्या (Vijay Mallya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) ने अपनी इंस्ट्ग्राम स्टोरी के जरिए अपने जीवन से जुड़ा ऐसा खुलासा किया है, जिसके लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने किया खुलासा, एक साल हो गए शराब को हाथ नहीं लगाया...

सिद्धार्थ माल्या (Sidharth Mallya) ने इंस्टाग्राम स्टोरी से सबको किया हैरान

खास बातें

  • विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने बताया जीवन से जुड़ा राज
  • सिद्धार्थ माल्या ने कहा, 'एक महीने से नहीं लगाया है शराब को हाथ'
  • सिद्धार्थ माल्या की स्टोरी ने सोशल मीडिया को चौंकाया
नई दिल्ली:

विजय माल्या (Vijay Mallya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं. लॉस एंजेलिस में रहते हुए सिद्धार्थ माल्या (Sidharth Mallya) सोशल मीडिया पर अपनी हर गतिविधियां शेयर करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने जीवन से जुड़ा ऐसा खुलासा किया है, जिसके लिए लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि उन्होंने एक साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है. शराब छोड़ने के एक साल पूरे होने पर उन्होंने इसकी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की. 

जम्मू-कश्मीर को लेकर आया मलाला यूसुफजई का रिएक्शन, कहा- जब मैं बच्ची थी, कश्मीर में...

???????? V ???????? #cwc19

A post shared by Sid (@sidmallya) on

शराब की लत छोड़ने पर अपना अनुभव बताते हुए सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) ने लिखा, 'ऐसा नहीं है कि मैं रोजाना शराब पीने वालों में से हूं. लेकिन मैं जब भी शराब पीता था तो मुझे बहुत एंजाइटी होती थी, चाहे मैंने थोड़ी सी ही शराब क्यों ना पी हो. इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है. इस बात को मैंने सबसे शेयर किया क्योंकि मैं जानता हूं यहां ऐसे कई लोग हैं, जो शराब पीने के बाद अपने ऊपर दबाव महसूस करते हैं, खासकर तब, जब वह अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाते हैं. अगर आपको लगता है कि यह आप पर गलत प्रभाव डाल रही है तो इसे रोकने का फैसला लें. दूसरों के बारे में बिल्कुल न सोचें कि वह क्या सोचेंगे. बस वही करें जो आपके लिए सबसे अच्छा हो."

टीवी सीरियल 'संजीवनी 2' को लेकर हुआ खुलासा, इन मुद्दों पर आधारित होगी शो की कहानी

Still a little rough around the edges...

A post shared by Sid (@sidmallya) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बारे में सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) ने आगे बताते हुए लिखा, 'मैं यह बताते हुए काफी गर्व महसूस कर रही हूं कि मुझे शराब छोड़े हुए एक साल पूरे हो गया है. मैं उन मैसेज को देखकर भी काफी खुश हूं, जो लोगों ने यह कहते हुए भेजा है कि मैंने ही उन्हें प्रेरित किया है. अगर मैं खुद के जरिए किसी एक व्यक्ति के जीवन में भी सकारात्मक बदलाव लाने का काम कर सकता हूं तो यह साल मेरी कल्पना से भी ज्यादा अच्छा रहेगा. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...