62 की उम्र में तीसरी शादी करने जा रहे विजय माल्या, ट्विटर पर खूब उड़ी खिल्ली

जैसे ही सोशल मीडिया पर विजय माल्या की तीसरी शादी होने की खबरें सामने आई, वैसे ही ट्विटर यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया...

62 की उम्र में तीसरी शादी करने जा रहे विजय माल्या, ट्विटर पर खूब उड़ी खिल्ली

तीसरी शादी की खबरों को लेकर ट्विटर पर ट्रोल हुए विजय माल्या.

नई दिल्ली:

किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या इन दिनों तीसरी शादी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. 62 वर्षीय विजय माल्या गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी कर सकते हैं, जिनके साथ वह पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. यह माल्या की तीसरी शादी होगी. दिलचस्प यह है कि उन्होंने अब तक दूसरी पत्नी से तलाक नहीं लिया है. जैसे ही सोशल मीडिया पर विजय माल्या की तीसरी शादी होने की खबरें सामने आई, वैसे ही ट्विटर यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया. इस मामले में माल्या के 30 वर्षीय बेटे सिद्धार्थ माल्या को भी ट्रोल किया गया, जिनकी अब तक शादी नहीं हुई है. मालूम हो कि विजय माल्या इन दिनों भारत से भागकर लंदन में रह रहे हैं. उनपर स्टेट बैंक से 9000 करोड़ रुपये का लोन वापस न करने के आरोप है.

कौन हैं पिंकी लालवानी, जिनके खातिर तीसरी बार दूल्हा बनने को तैयार हैं विजय माल्या!

पढ़ें माल्या की तीसरी शादी पर ट्विटर रिएक्शन्स....


विजय माल्या और नीरव मोदी ही नहीं ये 31 कारोबारी हो चुके हैं विदेश

कौन हैं पिंकी लालवानी?
पिंकी लालवानी पेशे से एयर होस्टेस रही हैं. माल्या की कंपनी किंगफिशर एयरलाइंस से वह बतौर एयर होस्टेस साल 2011 में जुड़ीं. यह कंपनी 2012 में बंद हो गई. पूर्व एयर होस्टेस रहीं पिंकी और माल्या पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं. हफ्ते भर पहले इन्होंने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाई. 
 
दूसरी पत्नी से नहीं हुआ तलाक

विजय माल्या की पहली शादी एयर इंडिया की एयर होस्टेस रहीं समीरा तैय्यबजी से साल 1986 में हुई थी. जोड़ी के बेटे सिद्धार्थ माल्या का जन्म 1987 में हुआ. पहली पत्नी को तलाक देकर माल्या ने अपनी बचपन की दोस्त रेखा से साल 1993 में शादी की थी. रेखा और विजय की दो बेटियां हैं लीना और तान्या. कानूनी तौर पर रेखा और विजय का अब तक तलाक नहीं हुआ है, इसी बीच खबरें गर्म है कि विजय अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं.

VIDEO: विजय माल्या पर चल रहा बैंक लोन न वापस करने का मामला...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com