Vijay The Master की एक्ट्रेस Malavika Mohanan इन हसीन नजारों के बीच दे रही हैं इंटरव्यू, Photo हुई वायरल

Vijay The Master की एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं.

Vijay The Master की एक्ट्रेस Malavika Mohanan इन हसीन नजारों के बीच दे रही हैं इंटरव्यू, Photo हुई वायरल

Malavika Mohanan की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • मालविका मोहनन का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • मालविका मोहनन की फिल्म मास्टर 13 जनवरी को होगी रिलीज
  • मालविका मोहनन ने शेयर की क्यूट सी फोटो
नई दिल्ली:

Vijay The Master की एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मालविका मोहनन (Malavika Mohanan)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद खूबसूरत सी फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लोकेशन पर आराम से बैठकर Zoom इंटरव्यू कर रही हैं. एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. विजय और विजय सेतुपती की फिल्म 'विजय दा मास्टर (Vijay The Master)' 14 जनवरी को हिंदी में रिलीज हो रही है जबकि बाकी भाषाओं में वह 13 जनवरी को रिलीज हो रही है. 

मालविका (Malavika Mohanan) ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, यदि इस तरह के लोकेशन में Zoom इंटरव्यू होंगे तो निश्चित रूप से मैं ज्यादा से ज्यादा इंटरव्यू दूंगी. साथ ही उन्होंने लव वाली इमोजी के साथ अपनी क्यूट सी फोटो भी शेयर की है. जिसमें वह शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहनकर समुद्र के किनारे बैठी नजर आ रही हैं. इस फोटो में मालविका का लुक देखने लायक है वह हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि मालविका (Malavika Mohanan) अकसर अपनी स्टाइलिश फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी साल मालविका की फिल्म मास्टर 13 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. गौरतलब है कि मालविका ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वो रजनीकांत की फिल्म ‘पेट्टा' से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं.