मलयालम फिल्म 'फॉरेंसिक' के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे विक्रांत मेसी, बोले- काफी खुश हूं

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) मलयालम फिल्म 'फॉरेंसिक' (Forensic) के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे. फिल्म में वह एक कुशल फॉरेंसिक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं.

मलयालम फिल्म 'फॉरेंसिक' के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे विक्रांत मेसी, बोले- काफी खुश हूं

विक्रांत मेसी (Vikrant Massey)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) मलयालम फिल्म 'फॉरेंसिक' (Forensic) के हिंदी रिमेक में नजर आएंगे. फिल्म में वह एक कुशल फॉरेंसिक अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं. मूल फिल्म में यह भूमिका तोविन थॉमस ने निभाई है. यह फिल्म मिनी फिल्म्स की मानसी बागला की तीन दक्षिण भारतीय फिल्मों की श्रृंखला में से एक की हिंदी रिमेक है.
मेसी ने 'फॉरेंसिक' को एक 'इंटेलिजेंट फिल्म' कहा जो दर्शकों को चौंकाती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आर्या बनर्जी कोलकाता में अपने आवास पर मृत मिली, पुलिस ने दी जानकारी

विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) ने एक बयान में कहा,  "वहीं दूसरी तरफ यह काफी मनोरंजक है. मैं मिनी फिल्म्स के साथ काम करने को लेकर काफी उत्सुक हूं और हिंदी रिमेक में मुख्य भूमिका निभाने को लेकर मैं काफी खुश हूं." अखिल पॉल और अनस खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक फॉरेंसिक अधिकारी द्वारा एक हत्या के मामले को सुलझाने के प्रयासों पर आधारित है.


Sunny Leone ने 'मराठी मुलगी' लुक से मचाया धमाल, वायरल हुआ डांस Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मानसी बागला ने कहा कि विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) फिल्म 'फॉरेंसिक' (Forensic) के लिए एकदम सही चुनाव हैं. बागला ने कहा, ‘‘हिंदी फिल्मों में हमने हमेशा पुलिस अधिकारियों को नायकों के रुप में देखा है लेकिन किसी भी मामले को सुलझाने में अहम भूमिका निभाने वाले फॉरेंसिक अधिकारी पर फिल्म नहीं देखी है. विक्रांत इस भूमिका के लिए एकदम सही हैं और मैं उन्हें इस फिल्म में लेकर बहुत खुश हूं."