वीर दास ने कोरोना के बीच रिलीज किया Inside Out, बोले- पूरी दुनिया एक ही चीज से गुजर रही है और...

वीर दास (Vir Das) ने अपनी वेबसाइट पर इनसाइड आउट शो रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने कैसे लॉकडाउन के दौरान भी दुनियाभर के लोगों से बातचीत की और उनका मनोरंजन भी किया.

वीर दास ने कोरोना के बीच रिलीज किया  Inside Out, बोले- पूरी दुनिया एक ही चीज से गुजर रही है और...

वीर दास (Vir Das) ने रिलीज किया इनसाइड आउट शो

खास बातें

  • वीर दास ने रिलीज किया 'इनसाइड आउट' शो
  • शो के जरिए एक्टर ने की कोरोना प्रभावितों की मदद करने की कोशिश
  • 'इनसाइड आउट' को लेकर एनडीटीवी इंडिया से भी की खास बातचीत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) ने लॉकडाउन में भी लोगों का बखूबी मनोरंजन किया. वीर दास ने हाल ही में अपनी वेबसाइट पर इनसाइड आउट शो रिलीज किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने कैसे लॉकडाउन के दौरान भी दुनियाभर के लोगों से बातचीत की और उनका मनोरंजन भी किया. इस शो के जरिए वीर दास ने कोरोना से प्रभावित लोगों के लिए फंड इकट्ठा करने की भी कोशिश की. जहां भारतीयों के लिए शो की न्यूनतम राशि 30 रुपये थी तो वहीं विदेशी लोगों के लिए यह फीस 1 डॉलर थी. 'इनसाइट आउट' (Inside Out) को लेकर वीर दास ने एनडीटीवी इंडिया को भी इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शो से जुड़ी काफी बातें की थीं. 

'इनसाइट आउट' (Inside Out) के आइडिया और इसकी तैयारी के बारे में बात करते हुए वीर दास (Vir Das) ने कहा, "इसके लिए तैयारियां मैंने बिल्कुल भी नहीं की थीं. हम चैरिटी शो कर रहे थे और हमने करीब 30 शो किये थे. जूम शो थोड़े अजीब होते हैं क्योंकि उसमें कोई भी आपके सामने नहीं होता है. ऐसे में मैं उनसे पूछता था कि जब दुनिया खुल जाएगी तो आप क्या करना चाहेंगे और उनके सपने क्या हैं. शो धीरे-धीरे आगे बढ़ता रहा और दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से लोग आने लगे. मैं तो एक छोटे से कमरे में बैठा था मुंबई में, लेकिन लोग ऑनलाइन अलग-अलग जगह से आने लगे. मुझे लगा कि यह पहली और आखिरी बार हो सकता है, जब पूरी दुनिया की स्थिति एक जैसी है. ऐसे में इसको कैद करना चाहिए."

बता दें कि वीर दास (Vir Das) का शो पूरी तरह से अनस्क्रिप्टेड था, साथ ही उन्होंने दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में मौजूद लोगों से बातचीत भी की. ऐसे में शो के दौरान आए चैलेंज पर बात करते हुए एक्टर ने कहा, "यह पहली बार था, जब आप किसी शो में जाते हो और आपको पता नहीं है कि शो किसके बारे में है. यहां ऑडियंस आपको बताएगी की शो किसके बारे में है. उसी मौके पर आपको सोचना है और बातें करनी है और हंसाना भी है. यही चीज थोड़ा चैलेंजिंग था, लेकिन इसमें मजा भी आया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीर दास (Vir Das) ने इंटरव्यू में बताया कि जब लॉकडाउन पूरी तरह से खत्म हो जाएगा तो वह लोगों के सामने शो करना चाहेंगे. उन्होंने कहा, "मैं लोगों के सामने शो करना चाहूंगा. लेकिन वह तो अभी होने वाला नहीं है तो इसलिए शूटिंग करुंगा. लेकिन जहां एक कमरे और स्टेडियम में लोग साथ बैठकर हंसते थे वो दिन वापस आ जाए तो लाइफ बन जाए." इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि यह पहली बार है जब मैं लगातार 4 महीने घर पर रहा हूं. ऐसे में मैंने परिवार के साथ वक्त बिताया, शो प्रोड्यूस किये और हल्का सा फिटनेस गोल सेट किया.