आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Photo हुई Viral

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक फोटो शेयर की है.

आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Photo हुई Viral

इरा खान (Ira Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

खास बातें

  • आमिर खान की बेटी इरा खान ने शेयर की फोटो
  • फोटो में दिखा इरा खान का अलग अंदाज
  • इरा खान की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल, आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में इरा खान (Ira Khan) का अंदाज काफी अलग और हटके नजर आ रहा है. अपनी इस फोटो को लेकर वह सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं. फोटो में इरा खान रेड टॉप और ब्लू शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही फोटो में उनका लुक भी पहले की फोटो के मुकाबले काफी अलग और लाजवाब लग रहा है. 

जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटने पर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- पीएम मोदी ने कर दिखाया...


इरा खान (Ira Khan) की सोशल मीडिया पर छाई इस फोटो को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इस तस्वीर को लेकर कुछ लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनके अंदाज पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि इरा खान अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. यहां तक कि उन्होंने मिशाल कृपलानी को डेट करने की बात भी सोशल मीडिया पर ही बताई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह मिशाल कृप्लानी के साथ डांस करती दिखाई दे रही थीं. 

'खतरों के खिलाड़ी' के सेट पर इस एक्ट्रेस को मिली ऐसी खुशी, विदेश में सड़क पर ही लगी नाचने- देखें Video

इससे पहले इरा खान (Ira Khan) ने अपने टैटू की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. उनके टैटू में लिखा था, "अगर हम नहीं करेंगे तो कौन करेगा." दूसरे स्टार किड्स की तरह इरा खान ने यह जाहिर नहीं किया है कि वह भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं. हालांकि उनके पिता आमिर खान ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि इरा खान को सिनेमा और फिल्ममेकिंग काफी पसंद है. ऐसे में हो सकता है कि वह बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर सकती हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...