NDTV Khabar

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो पोस्ट कर ताजा की पुरानी यादें

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म कर ली है और अब कैटरीना कैफ ने शाहरुख खान के साथ काम शुरू कर दिया है

269 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटो पोस्ट कर ताजा की पुरानी यादें

कैटरीना कैफ

खास बातें

  1. शाहरुख के साथ फिल्म कर रही हैं कैटरीना
  2. टाइगर जिंदा है की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं
  3. एक्शन से भरपूर है टाइगर जिंदा है
नई दिल्ली: सलमान खान और कैटरीना कैफ ने ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म कर ली है और अब कैटरीना कैफ कुछ रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. हालांकि उन्होंने शाहरुख खान के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. फुरसत के कुछ पल निकालते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी हॉट फोटो पोस्ट की है. कैटरीना कैफ को इस तरह की फोटो पोस्ट करने के लिए कम पहचाना जाता है. पोस्ट किए जाने के बाद से यह फोटो वायरल हो रही है.

 
 

#throwback to a wonderfulll day under a tree and by the sea ......

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


वैसे भी इंस्टाग्राम पर कैटरीना कामयाबी की इबारत लिख चुकी है. कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर सबसे तेजी से 50 लाख फॉलोअर्स करने वाली सेलेब्रिटी भी हो गई हैं. लगभग चार महीने पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम जॉइन किया था.

 

कैटरीना कैफ ने कहा है, “मुझे काफी मजा आ रहा है. मै अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपने कुछ खास पलों को शेयर करती हूं. मेरे मन की बात साझा करने का यह मंच मुझे काफी अच्छा लगता है.” वाकई अगर वे इस तरह के पल शेयर करती रहीं तो उनके फॉलोअर्स की संख्या दोगुना होने में समय नहीं लगेगा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement