NDTV Khabar

Viral Photo: श्रीदेवी की छोटी बेटी का यह HOT अंदाज इंटरनेट पर हो रहा है Viral

एक फोटो में खुशी बिकिनी में एक कैप और बड़े साइज के सनग्‍लास पहने नजर आ रही हैं. जबकि एक दूसरे फोटो में वह दोस्‍तों के साथ ग्रुप में नजर आ रही हैं.

1176 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Photo: श्रीदेवी की छोटी बेटी का यह HOT अंदाज इंटरनेट पर हो रहा है Viral

खुशी कपूर, श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं.

खास बातें

  1. फोटो में बीच पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं श्रीदेवी की बेटी
  2. खुशी कपूर के बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वायरल
  3. श्रीदेवी की सबसे छोटी बेटी है खुशी कपूर
नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की दोनों बेटियों का कनेक्‍शन अभी तक भले ही बॉलीवुड से न रहा हो, लेकिन फिर भी सुर्खियों में यह दोनों अक्‍सर रहती हैं. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी अक्‍सर बॉलीवुड की पार्टीज में नजर आ जाती हैं, लेकिन इस बार उनकी छोटी बेटी खुशी खबरों में हैं और वह भी अपने एक वायरल होते फोटोज के चलते. खुशी कपूर के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्‍हें एक फेन पेज ने शेयर किया है. स्‍टार किड्स की अपडेट्स देने वाले इस फेनपेज ने खुशी फोटो शेयर की हैं, जिनमें वह बिकिनी में बीच पर मस्‍ती करती नजर आ रही हैं. खुशी की इन फोटोज के सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा देर नहीं लगी.

यह भी पढ़ें: फिल्‍मों में 'भाईभतीजावाद' नहीं, 'बहन-बहनवाद' पर दिया है आपने कभी ध्‍यान

इनमें से एक फोटो में खुशी बिकिनी में एक कैप और बड़े साइज के सनग्‍लास पहने नजर आ रही हैं. जबकि एक दूसरे फोटो में वह दोस्‍तों के साथ ग्रुप में नजर आ रही हैं. 16 साल की खुशी इन फोटोज में अपने दोस्‍तों के साथ किसी समुंदर किनारे मस्‍ती कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: मुकेश अंबानी की पार्टी में छाया श्रीदेवी की बेटियों का ग्लैमर, दिखा एक्ट्रेसेस का सिजलिंग अंदाज
 
 

Khushi Kapoor #khushikapoor #fbkhushikapoor

A post shared by ғᴜᴛᴜʀᴇ ʙoʟʟʏᴡᴏᴏᴅ (@future.bollywood) on


khushi kapoor

श्रीदेवी की दोनों बेटियां, जाह्नवी और खुशी मुंबई के कई इलाकों में अक्‍सर साथ में नजर आती रहती हैं. यह दोनों बहनें ही अपने लुक्‍स के साथ काफी एक्‍सपेरिमेंट करते  नजर आती हैं. कभी इंडियन स्‍टाइल में सूट-सलवार पहने तो कभी मिनी ड्रेस में अक्‍सर नजर आती रहती हैं.
 
khushi kapoor

बता दें कि अटकलें लगायी जा रही हैं कि जाह्नवी जल्‍द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रही हैं. कभी जिम तो कभी अपनी डांस क्‍लास के बाहर नजर आती रहती हैं. बता दें कि कुछ समय पहले श्रीदेवी ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि वह अपनी बेटियों की मां से ज्‍यादा उनकी दोस्‍त बन कर रहती हैं. श्रीदेवी ने कहा, ' मैं अपनी बेटियों को लेकर बहुत ज्‍यादा जुनूनी नहीं हूं, बल्कि उनका ध्‍यान रखती हूं. हम दोस्‍तों की तरह ज्‍यादा हैं और लगभग हर चीज पर एक दूसरे से बात करते हैं.'

खुशी कपूर, श्रीदेवी और फिल्‍ममेकर बॉनी कपूर की बेटी हैं.

VIDEO: फिल्म समीक्षा : 'मॉम' को 3.5 स्टार



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement