अब ऐसे दिखने लगे रानी मुखर्जी के देवर, फिल्मों से गायब उदय चोपड़ा को पहचानना हुआ मुश्किल

'धूम' सीरीज की तीनों फिल्मों में फिट नजर आए अभिनेता उदय का लुक अब इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना नामुमकिन हैं.

अब ऐसे दिखने लगे रानी मुखर्जी के देवर, फिल्मों से गायब उदय चोपड़ा को पहचानना हुआ मुश्किल

इमरान हाशमी के घर के बाहर स्पॉट हुए उदय चोपड़ा.

खास बातें

  • 4 साल से इंडस्ट्री से दूर हैं उदय चोपड़ा
  • 'धूम-3' के बाद किसी भी फिल्म में नहीं दिखे
  • यश चोपड़ा के बेटे और आदित्य चोपड़ा के भाई हैं उदय
नई दिल्ली:

साल 2000 में रिलीज शाहरुख खान और महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मोहब्बतें' तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म के जरिए मशहूर फिल्ममेकर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. फिल्म में क्यूट दिखते वाले एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है. 'धूम' सीरीज की तीनों फिल्मों में फिट नजर आए उदय का लुक अब इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना नामुमकिन हैं.

पढ़ें: पिता के Stardom को कायम नहीं रख पाए बॉलीवुड के ये 7 Flop बेटे!
 

 

A post shared by Uday Chopra (@udayc) on

पढ़ें: उदय चोपड़ा ने की 'फेयरनेस क्रीम' और 'हेयर कलर' की तुलना, ट्विटर पर बुरी तरह हुए ट्रोल

आखिरी बार 4 साल पहले फिल्म 'धूम-3' में नजर आए उदय काफी वक्त से सुर्खियों और बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर यूएस में बस गए हैं. हाल ही में उन्हें इमरान हाशमी के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया. कैमरे में कैद हुए उदय को पहली नजर में पहचान पाना मुश्किल था.
 

uday chopra ndtv
 
uday chopra ndtv
 
uday chopra ndtv

हाल ही में मुंबई लौटे रानी मुखर्जी के देवर उदय चोपड़ा फोटोग्राफर्स की नजरों से नहीं बच पाए. उदय ब्लैक टी शर्ट और डेनिम में दिखाई दिए. लेकिन चौंकाने वाली बात ये रही कि इस तस्वीर में उम्र का असर उनपर साफ दिख रहा है. उनकी दाढ़ी के बाल जहां सफेद दिखाई दे रहे हैं. वहीं उदय फिट से फैट दिखाई दे रहे हैं. उदय चोपड़ा को इन तस्वीरों में पहचान पाना नामुमकिन हैं. इन तस्वीरों में वह काफी उम्रदराज भी दिखे, साथ ही उनका वजन भी काफी बढ़ गया है. उनके लुक का सोशल मीडिया पर भी मजाक उड़ा. पढ़ें: बॉलीवुड के फ्लॉप स्‍टार किड्स : कुछ लॉन्च होते ही हुए फ्लॉप, तो कई आजमाते रहे अपनी किस्मत
Newsbeep

उदय अपनी फिल्मों से ज्यादा रिलेशनशिप की वजह से चर्चा में रहे. उनका नाम 'रॉकस्टार' फेम एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के साथ जुड़ा. दोनों को गोवा में सीक्रेट वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा गया था. फिर खबर आई कि उदय ने नरगिस से ब्रेकअप कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 'जुड़वां 2' के लीड स्टार्स से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...