रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान का यह साथ इंटरनेट पर हुआ Viral

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान इसी साल शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में उनकी हीरोइन बनी नजर आई थीं.

रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान का यह साथ इंटरनेट पर हुआ Viral

न्‍यूयॉर्क में यूं नजर आए रणबीर कपूर और माहिरा खान.

खास बातें

  • फोटो में सफेद लिबास में बेहद सुंदर लग रही हैं माहिरा खान
  • पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान फिल्‍म 'रईस' में आई हैं नजर
  • न्‍यूयॉर्क के एक होटल में साथ नजर आ रहे हैं रणबीर और माहिरा
नई दिल्‍ली:

कैटरीना कैफ से अलग होने के बाद रणबीर कपूर सिंगल हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटो वायरल हो रही हैं, जिनसे रणबीर का सिंगल स्‍टेटस खतरे में पड़ गया है. दरअसल इटरनेट पर अचानक रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान की साथ की फोटो वायरल हो रही हैं. फोटो में रणबीर और माहिरा, दोनों स्‍मोकिंग करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों के यह फोटो न्‍यूयॉर्क के एक होटल के हैं और ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यहां क्‍वालिटी टाइम स्‍पैंड कर रहे हैं. बता दें कि पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान इसी साल शुरुआत में रिलीज हुई  शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में उनकी हीरोइन बनी नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें:  OMG! 'जग्‍गा जासूस' और 'बॉम्‍बे वेलवेट' हुई फ्लॉप तो ऋषि कपूर ने डायरेक्‍टरों की कर दी 'बंदर' से तुलना
 

 

i can't believe that .. Ranbir and mahira in NYC .. in secret meeting .. i hate you ranbir لا لحد هنا و كفايه يا رانبير اتجرحت بما فيه الكفايه رانبير و ماهيرا و صوره ليهم في نيويورك في لقاء سري حسبي الله ونعم الوكيل تاخد حاجه تعمل ت فولو للصفحه و ادعمنا repost=tag Follow @ranbirkapoorfanclup #ranbirkapoor #mahirakhan #ranbirdeepika #ranveersingh #aishwaryarai #mawrahocane #deepikapadukone #katrinakaif #anushkasharma #kareenakapoor #salmankhan #shahrukhkhan #rishikapoor #shraddhakapoor #varundhawan #bollywoodstyle #kapoor #bollywood #mumbai #india #رانبير_كابور #كاترينا_كيف #ديبيكا_بادكون #انوشكا_شارما #سلمان_خان #شاروخان #كارينا_كابور #بريانكا_تشوبرا #ايشواريا_راي #بوليوود @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial @mahirahkhan

A post shared by Ranbir kapoor Fan Club (@ranbirkapoorfanclup) on


यह भी पढ़ें: क्‍या... 'कॉफी विद करण' में जबरदस्‍ती बुलाए गए थे रणबीर कपूर!
 
असल में माहिरा और रणबीर के साथ होने की खबरें तभी से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब से यह दोनों मार्च में आयोजित हुए ग्‍लोबल टीचर प्राइज इवेंट में साथ नजर आए थे. मार्च में हुए इस इवेंट में साथ पोज देने वाले रणबीर और माहिरा की साथ की अब हाल की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटो में माहिरा वाइट मिनी ड्रेस में और रणबीर ग्रे टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. इन फोटोज को देख कई लोगों ने माहिरा को शॉर्ट ड्रेस पहनने और स्‍मोकिंग करने के लिए ट्रोल भी किया है, तो कई लोग उनके सपोर्ट में भी दिख रहे हैं. आप भी देखें वायरल होते यह फोटो.
 
ranbir kapoor mahira khan
ग्‍लोबल टीचर प्राइज अवॉर्ड में यह जोड़ी साथ नजर आई थी.

यह भी पढ़ें: पर्सनल न हो, लेकिन रणबीर कपूर के साथ अभी भी यह रिश्‍ता मजबूत मानती हैं कैटरीना कैफ...

पिछले साल रणबीर कपूर का अपनी 'जग्‍गा जासूस' कोस्‍टार कैटरीना कैफ के साथ ब्रेकअप काफी सुर्खियों में रहा था. यह जोड़ी लगभग 7 साल रिश्‍ते में  रही थी. इस ब्रेकअप के बाद रणबीर जब करण जौहर के चैटशो 'कॉफी विद करण' में आए तो उन्‍होंने माना था कि उन्‍हें सिंगल रहना पसंद नहीं है. बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों राजकुमार हिरानी की फिल्‍म में बिजी हैं जिसमें वह संजय दत्त के किरदार में नजर आएंगे.

VIDEO: 'जग्‍गा जसूस' है बॉलीवुड की किसी भी फिल्‍म से अलग...



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com