NDTV Khabar

Viral Video: मोबाइल की वजह से हादसे का शिकार हुए लोग, तो बन गया 'मोबाइली श्लोक', बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया वीडियो

Viral Video: अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मोबाइल की वजह से हादसे का शिकार हो रहे लोगों पर 'मोबाइली श्लोक' बनाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: मोबाइल की वजह से हादसे का शिकार हुए लोग, तो बन गया 'मोबाइली श्लोक', बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट किया वीडियो

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने पोस्ट किया वायरल वीडियो

खास बातें

  1. बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया फनी वीडियो
  2. मोबाइल की वजह से लोग हुए हादसे का शिकार
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में मोबाइल फोन चलाने की आदत से मजबूर लोगों के साथ हादसे होते नजर आ रहे हैं. इस फनी वीडियो में 'मोबाइली श्लोक' का भी वर्णन किया गया है, जो फोन की आदत से परेशान लोगों पर बिल्कुल सूट कर रहा है. अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह फोन चलाते हुए कोई शख्स स्विमिंग पूल में गिर रहा है और महिला बस से टकरा जाती है. 

सारा अली खान की फिटनेस का खुल गया राज, Gym Video हुआ वायरल


अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस फनी वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा. उन्होंने लिखा, 'यह एक तरह के संस्कृत श्लोक हैं, जो मोबाइल फोन की खराबी से पीड़ित व्यक्तियों के दृश्यों पर सुनाई दे रहे हैं. यह काफी मजेदार है और कहीं-ना-कहीं हम सभी के लिए एक सबक भी है.' अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.


मीडिया पर गुस्से के बाद रानू मंडल का नया Video हुआ वायरल, पुराने अंदाज में नजर आईं सोशल मीडिया सेंसेशन

टिप्पणियां

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे (One Day)' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर (The Accidental Prime Minister)' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement