Viral Video: पंजाबी सॉन्ग 'आरी आरी' को इंडियन स्ट्रीट मेटल ने दिया ऐसा अंदाज, फैन हो गई ये एक्ट्रेस

पुराने पंजाबी सॉन्ग को नए अंदाज में पेश करने की कई मिसालें अकसर देखने को आती हैं, और हमेशा ये सॉन्ग पॉपुलर होते हैं. इनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक नया प्रयोग ब्लडीवुड नाम से यूट्यूब चैनल की टीम ने किया है.

Viral Video: पंजाबी सॉन्ग 'आरी आरी' को इंडियन स्ट्रीट मेटल ने दिया ऐसा अंदाज, फैन हो गई ये एक्ट्रेस

पंजाबी सॉन्ग 'आरी आरी' का नया वर्जन

खास बातें

  • इस एक्ट्रेस को पसंद आया ये गाना
  • यूट्यूब पर हो रहा पॉपुलर
  • पंजाबी गाने का है नया वर्जन
नई दिल्ली:

पुराने पंजाबी सॉन्ग को नए अंदाज में पेश करने की कई मिसालें अकसर देखने को आती हैं, और हमेशा ये सॉन्ग पॉपुलर होते हैं. इनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक नया प्रयोग ब्लडीवुड नाम से यूट्यूब चैनल की टीम ने किया है. इंडियन स्ट्रीट मेटल नाम के इस बैंड ने बहुत ही मस्त अंदाज में सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग 'आरी आरी' को नए अंदाज में पेश किया है. इस सॉन्ग में जहां भारतीय जीवन की झलक मिलती है, वहीं राउल केर का रैप बहुत ही जानदार है, और ये रैप गाने को और भी शानदार बना देता है. खास यह कि बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में एक्टिव एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इसकी जमकर तारीफ भी की है.

जाह्नवी कपूर की 'धड़क' में 'सैराट' का सुपरहिट Zingaat सॉन्ग, YouTube पर 11 करोड़ के पार



Video: 'आम्रपाली तोहारे खातिर' में आम्रपाली दुबे ने दिखाया बैले डांस, फैन्स हुए क्रेजी

इलियाना डिक्रूज इन दिनों फिजी में छुट्टियां मना रही हैं और अपन इंस्टाग्राम पर अपने रिलैक्स मूड की कई तस्वीरें भी पोस्ट कर रही हैं. इलिया ने कुछ दिन पहले इंडियन स्ट्रीट मेटल के वीडियो की फुटेज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसके साथ लिखा थाः "ये बंदे वाकई कमाल के हैं. मैं बताना चाहूंगी कि हैवी मेटल मुझे पसंद नहीं रहा लेकिन जब आप इन लोगों के इसके इंडियन म्यूजिक के साथ मिक्सचर को सुनते हैं तो वाकई ये जीनियस हैं." उन्होंने उनके साथ जुगलबंदी की इच्छा भी जताई है.
 


इंडियन स्ट्रीट मेटल सॉन्ग में वाकई कमाल का म्यूजिक है और उन्होंने पाश्चातय और भारतीय संगीत का बहुत बढ़िया इस्तेमाल किया है. इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की पिछली दो फिल्मों में अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं.

 

Dhadak से डेब्यू कर रहीं श्रीदेवी की बेटी के लिए अर्जुन कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, मिला जाह्नवी से यह जवाब

वे अजय देवगन के साथ 'बादशाहो' और 'रेड' में नजर आई थीं. फिलहाल वे वैकेशंस के मूड में हैं, और इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर देखी जा सकती है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com