TikTok Viral Video: लॉकडाउन का इस शख्स पर पड़ा ऐसा असर, खुद बॉलिंग कर खुद ही करने लगा बैटिंग

TikTok Viral Video: एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में शख्स खुद ही बॉलिंग कर खुद ही बैटिंग करता नजर आ रहा है.

TikTok Viral Video: लॉकडाउन का इस शख्स पर पड़ा ऐसा असर, खुद बॉलिंग कर खुद ही करने लगा बैटिंग

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने शेयर किया मजेदार वीडियो

खास बातें

  • शख्स पर पड़ा लॉकडाउन का गहरा असर
  • खुद ही बॉलिंग कर खुद ही बैटिंग करने लगा व्यक्ति
  • दिव्या दत्ता ने शेयर किया शख्स का वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) के कहर को देखते हुए पूरे देश को इस वक्त 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया जा चुका है. कोरोनावायरस को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की जनता से घर से बाहर न निकलने का भी अनुरोध किया है. हाल ही में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में शख्स खुद ही बॉलिंग कर खुद ही बैटिंग करता नजर आ रहा है. दिव्या दत्ता द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. यह टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Viral Video) को साझा करते हुए लिखा, "यह व्यक्ति एक ऑलराउंडर के रूप में अपना समय गुजार रहा है." वीडियो में नजर आ रहा है कि व्यक्ति पहले बॉलिंग करता है, फिर खुद ही जाकर जल्दी से बैटिंग करता है. बॉल को हिट करने के बाद वह फील्डर बनकर बॉल को कैच करता है और उसे विकेट पर भी हिट करता है. बता दें कि एक्ट्रेस दिव्या दत्ता सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वह अकसर समसामयिक मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करती हैं. 

दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के वर्क फ्रंट की बात करें एक्ट्रेस जल्द ही शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1000 पार कर चुका है. वायरस से भारत में अब तक कुल 1024 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे इतर बीमारी से अब तक कुल 27 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि करीब 96 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. कोरोनावायरस वायरस के सबसे ज्यादा मामले अब तक महाराष्ट्र में सामने आए हैं.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com