Video: गैस के सिलिंडर के साथ इस लड़के ने किए ऐसे करतब, बॉलीवुड एक्टर बोले- एक्सिलेंट...

Viral Video: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने शानदार एक्शन और स्टंट्स के लिए पहचाने जाते हैं. उनके एक फैन ने बहुत ही कमाल का वीडियो शेयर किया है.

Video: गैस के सिलिंडर के साथ इस लड़के ने किए ऐसे करतब, बॉलीवुड एक्टर बोले- एक्सिलेंट...

Viral Video: विद्युत जामवाल के फैन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने शानदार एक्शन और स्टंट्स के लिए पहचाने जाते हैं. यही नहीं, द रिचेस्ट वेबसाइट ने तो उन्हें दुनिया के ऐसे लोगों की सूची में शामिल कर दिया है, जिनसे पंगा कतई न लें. विद्युत जामवाल की यूथ में जबरदस्त फॉलोइंग है और वह उनकी तरह खुद को बनाने की हसरत भी रखते हैं. तो तभी एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया है और उसमें विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को भी टैग किया है. इसमें यह लड़का गैस के सिलिंडर के साथ जबरदस्त अंदाज में एक्सरसाइज करता नजर आ रहा है. 

इस शख्स ने विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को टैग करते हुए लिखा है, 'सिलिंडर के साथ स्क्वैट...मैं भी विद्युत जामवाल की तरह प्रशिक्षण करता हूं. शुक्रिया मेरे एक्शन और रियल लाइफ हीरो विद्युत जामवाल सर. मैंने आपको देखकर सीखा है और दुनिया के ग्रेट लोगों की सूची में आपका नाम देखकर बेहद खुश हूं.' विद्युत जामवाल ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है, 'एक्सिलेंट...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) जल्द ही 'खुदा हाफिज' और 'यारा' फिल्म में नजर आने वाले हैं. यह दोनों ही फिल्में ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी. 'यारा' को जहां जी5 पर देखा जा सकेगा तो 'खुदा हाफिज' फिल्म हॉटस्टार प्लस डिज्नी पर रिलीज होगी.