Viral Video: बच्चे का क्यूट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे (Child Video) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया है.

Viral Video: बच्चे का क्यूट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया, बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया बच्चे का वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक छोटे से बच्चे (Child Video) का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह बच्चा बहुत क्यूट डांस कर रहा है. इस वीडियो तो बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि यह बच्चा अपने परिवार को किस तरह एंटरटेन कर रहा है. यह वीडियो वरुण धवन को इतना अच्छा लगा कि वो इसे फैन्स के बीच शेयर करने से खुद को रोक नहीं सके. इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम जारी है.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बच्चे (Child Video) का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा: "एक बार यह (लॉकडाउन) खत्म हो जाए तो मैं भी इसी तरह सेलिब्रेट करूंगा." वरुण धवन ने इस तरह लॉकडाउन में इस बच्चे का वीडियो शेयर किया है. पीएम मोदी ने बीते दिनों देश भर में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया था, तभी से पूरा बॉलीवुड बंद है ऐसे में कलाकार अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और फैन्स को एंटरटेन कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण धवन (Varun Dhawan) हाल ही में हाल ही में फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी नजर आई थीं. वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) इसी साल 1 मई को रिलीज होने वाली है. सारा और वरुण की यह फिल्म हिंदी भाषा आधारित कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन एक्टर के पिता डेविड धवन ने किया है. दोनों की फिल्म 1995 में आई कुली नंबर वन की रीमेक है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर परेश रावल भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे.