Viral Video: जंगल में हाथी के पीछे पड़ गया शख्स, देखते ही चलाने लगा गोली, रणदीप हुड्डा ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स हाथी पर फायरिंग कर रहा है.

Viral Video: जंगल में हाथी के पीछे पड़ गया शख्स, देखते ही चलाने लगा गोली, रणदीप हुड्डा ने शेयर किया वीडियो

शख्स ने हाथी पर चलाई गोली

खास बातें

  • जंगल में हाथी के पीछे पड़ गया शख्स
  • देखते ही चलाने लगा गोली
  • रणदीप हुड्डा ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी चौंकाने वाला है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कुछ लोग फन के लिए जंगल में एक हाथी का शिकार कर रहे हैं. रणदीप हुड्डा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और आरोपियों को सजा देने की मांग की. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस ट्वीट में यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने 16 घंटे पहले ही यह वीडियो शेयर किया है.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा: "यह कैसे संभव है? क्या ये वाकई मनोरंजन के लिए किसी का आइडिया है ?? कर्नाटक एफडी, कृपया मामले को तत्काल देखें. दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने और दंडित करने की आवश्यकता है." इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी कहीं जा रहा होता है, लेकिन तभी गाड़ी में बैठा शख्स उसपर फायरिंग कर देता और हाथी घबरा जाता है. इस वीडियो पर रणदीप हुड्डा की नजर पड़ते ही उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट कर दिया.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे' (Radhe) की शूटिंग में व्यस्त हैं. बीते दिनों फिल्म के सेट पर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को घुटने में चोट लग गई थी. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी थी. हाल ही में रणदीप हुड्डा हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...