Viral Video: कोरोनावायरस के कारण चीन में फैला आतंक, तो डंडे में ट्रिमर लगाकर नाई काट रहा बाल, देखें वायरल Video

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: कोरोनावायरस के कारण चीन में फैला आतंक, तो डंडे में ट्रिमर लगाकर नाई काट रहा बाल, देखें वायरल Video

चीन का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कोरोनावायरस के कारण चीन में फैला आतंक
  • डंडे में ट्रिमर लगाकर नाई काट रहा बाल
  • राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

चीन सहित दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) का खौफ फैल चुका है. इससे बचाव के लिए लोग तरह-तरह के उपाय में लगे हुए हैं. सोशल मीडिया पर इस वायरस से संबंधि कई वीडियो वायरल हो रहे है. भारत में भी यह खतरनाक वायरस दस्तक दे चुका है. लिहाजा, इसका असर सभी क्षेत्रों के काम पर भी पड़ रहा है. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इससे संबंधित एक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो को चीन का बताया जा रहा है. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है.

Viral Video: पाकिस्तान पहुंचा कोरोनावायरस, तो पठान ने चीन पर उतारा गुस्सा, कहा- गधे व सांप का मांस खाते हैं और...

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "चीन में कोरोनावायरस (Coronavirus) के समय में हेयर कटिंग." इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बार्बर दो फुट दूर से शख्स के बालों की कटिंग कर रहा है. बार्बर ने इस दौरान डंडे में ट्रिमर और कैंची लगाई हुई है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. राम गोपाल वर्मा द्वारा शेयर किए इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि कोरोनावायरस के आतंक से लोग कितने भयभीत हैं.

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने पहले दिन की तूफानी शुरुआत, कमा डाले इतने करोड़

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने इससे पहले भी कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था:  "अगर यहां भारत में कम से कम केस हैं तो इसका यह मतलब हो सकता है कि या तो हम भाग्यशाली हैं या तो कोरोनावायरस ने भारतीयों को ज्यादा पसंद नहीं किया." बता दें कि इस वायरस के प्रकोप से अकेले चीन में कुल मृतकों की संख्या 2,981 से ऊपर हो गई है, जबकि 119 नए मामलों की पहचान की गई है. इस तरह से संक्रमित लोगों की संख्या 80,270 हो गई है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com