Viral Video: कोरोनावायरस की वजह से घर में बंद पति किचन में खेलने लगा फुटबॉल, टूटे बर्तन तो बीवी ने की पिटाई

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक शख्स बोरियत को दूर भगाने के लिए अपने घर के किचन में फुटबॉल खेलने लगता है. वहीं, किचन में उसकी वाइफ काम कर रही होती है.

Viral Video: कोरोनावायरस की वजह से घर में बंद पति किचन में खेलने लगा फुटबॉल, टूटे बर्तन तो बीवी ने की पिटाई

Viral Video: पत्नी ने पति की कर दी जमकर पिटाई

खास बातें

  • सिमी ग्रेवाल ने शेयर किया वीडियो
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सिमी ग्रेवाल
  • खूब देखा जा रहा है यह मजेदार वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से दुनिया भर में लोग सेल्फ क्वॉरन्टीन में हैं और कहीं भी आने-जाने से बच रहे हैं. लेकिन घर में बंद रहना इतना भी आसान नहीं हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने एक वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक शख्स बोरियत को दूर भगाने के लिए अपने घर के किचन में फुटबॉल खेलने लगता है. वहीं, किचन में उसकी वाइफ काम कर रही होती है. इस वीडियो (Viral Video) में उस समय दिलचस्प मोड़ आता है जब यह शख्स फुटबॉल को किक मारता है और उसके बाद किचन में पड़े बर्तन टूट जाते हैं. इस तरह इस मजेदार वीडियो को सिमी ग्रेवाल ने शेयर किया है.

Newsbeep

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने इस वीडियो को (Viral Video) शेयर करने के साथ ही हंसते हुए इमोजी डाले हैं. लेकिन यह वीडियो बहुत ही मजेदार है. इस वीडियो में पति से जब फुटबॉल की वजह से बर्तन टूटते हैं तो पत्नी उसे ही फुटबॉल बना डालती है. वैसे भी कोरोनावायरस से बचने के लिए दुनिया भर में लोग घरों में बंद हैं. ऐसे में बढ़ते दिनों के साथ बोरियत भी बढ़ती जा रही है. ऐसे में घर में इस तरह का उत्पात होना लाजिमी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों की बात करें तो केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह तक जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, भारत के 18 राज्यों तथा केंद्रशासित प्रदेशों में कुल मिलाकर कोरोनावायरस के 169 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 144 भारतीय नागरिक हैं, जबकि 25 विदेशी नागरिक हैं. गौरतलब है कि भारत में मिले इन 169 में से अब तक कोरोनावायरस के तीन मरीज़ों की मृत्यु हो चुकी है, और 14 को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है, और एक मरीज माइग्रेट हो गया है, यानी इस वक्त देशभर में कोरोनावायरस के 151 मरीजों का उपचार चल रहा है.