जयपुर में बीती रात पटाखे से लगी आग तो भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- मूर्ख लगातार...देखें Video

Viral Video: पीएम मोदी (PM Modi) की अपील के बाद लोगों ने दीये के साथ पटाखे भी जलाए, जिससे जयपुर (Jaipur) में एक बड़ा हादसा हो गया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जयपुर में बीती रात पटाखे से लगी आग तो भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- मूर्ख लगातार...देखें Video

Viral Video: जयपुर (Jaipur) में बीती रात घर में लगी आग तो बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का फूटा गुस्सा

खास बातें

  • जयपुर में पटाखे गिरने से लगी घर में आग
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने शेयर किया वीडियो
  • ओनिर ने जयपुर के वीडियो पर जताया गुस्सा
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) की अपील के बाद बीती रात लोगों ने दीया, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने के साथ-साथ पटाखे भी जलाए. इसी बीच जयपुर (Jaipur) के वैशाली नगर क्षेत्र में एक घर की छत पर पटाखे गिरने से वहां आग लग गई. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने आपत्ति जताई है. ओनिर ने अपने ट्वीट में इस वीडियो को साझा करते हुए कहा कि मूर्ख लगातार दूसरों की जिंदगी को भी खतरे में डालते रहेंगे. ओनिर द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

lul0fnqg

ओनिर (Onir) ने जयपुर (Jaipur) का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मूर्ख लगातार दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालते रहेंगे." बता दें कि जयपुर में हुए इस हादसे से हड़कंप मच गया. इस बारे में बताते हुए मुख्य अग्निशमन अधिकारी जगदीश फुलवारी ने कहा कि दो फायर फाइटर्स ने आग को काबू में कर लिया. इसके साथ ही घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था, जिससे किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा है. बता दें कि ओनिर के अलावा इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने भी साझा किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस से अब तक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन (Lockdown) जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा. बता दें कि देश में कोरोना फैलने से रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास किए जा रहे हैं.