बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया Video, मां-बाप को बनारस से अररिया रिक्शे पर ले जाता नजर आया यह बच्चा

Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक 11 साल का बच्चा अपने माता-पिता को रिक्शे पर बिठाकर बनारस से अररिया लेकर जा रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर किया Video, मां-बाप को बनारस से अररिया रिक्शे पर ले जाता नजर आया यह बच्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेेयर किया बच्चे का वायरल वीडियो

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा ने शेयर किया वीडियो
  • मां-बाप को रिक्शे पर ले जाता नयर आया बच्चा
  • वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देश भर में प्रवासी मजदूर किसी न किसी तरीके से लॉकडाउन के बीच ही अपने घर पहुंच जाने के लिए हर तरह की मशक्कत करते नजर आ रहे हैं. कोई पैदल ही निकला हुआ है तो कोई रिक्शे या साइकिल पर जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक 11 साल का बच्चा अपने माता-पिता को रिक्शे पर बिठाकर बनारस से अररिया लेकर जा रहा है. बच्चे का यह वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है.

इस वीडियो को ऋषा चड्ढा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक शख्स इस बच्चे से पूछ रहा है कि वह कहां से आ रहा है तो बच्चा बताता है कि वह बनारस से आ रहा है. इसके बाद वह शख्स उससे पूछता है कि वह कहां जा रहा है तो बच्चा बताता है कि अररिया. बच्चा बताता है कि वह अपने घर जा रहा है क्योंकि बनारस में करने के लिए कुछ था नहीं. यह बच्चा बनारस में रिक्शा चलाता था. वह शख्स उस बच्चे को 500 रुपये देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह यह हृदयविदारक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि देश में 17 मई तक लॉकडाउन है, और पीएम नरेंद्र मोदी इस बात का इशारा पहले ही कर चुके हैं कि लॉकडाउन 4 भी आएगा. वैसे भी भारत में कोरोना मरीजों के संख्या 81 हजार के आंकड़े को पार कर गई है, और देश में कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल आ रहा है.