Viral Video: इस छोटी लड़की ने 'जय जय शिव शंकर' सॉन्ग पर किया धांसू डांस तो ऋतिक रोशन बोले- कमाल की स्टार...

Viral Video: एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी लड़की कमाल का डांस कर रही है. इस धमाकेदार वीडियो को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.

Viral Video: इस छोटी लड़की ने 'जय जय शिव शंकर' सॉन्ग पर किया धांसू डांस तो ऋतिक रोशन बोले- कमाल की स्टार...

Viral Video: 'वॉर' के सॉन्ग पर जमकर नाची यह छोटी लड़की

खास बातें

  • इस छोटी बच्ची ने झूमकर किया डांस
  • सोशल मीडिया पर वीडियो की धूम
  • ऋतिक रोशन ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' का सॉन्ग 'जय जय शिव शंकर' खूब सुपरहिट हुआ था. इस सॉन्ग पर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के डांस को खूब पसंद भी किया गया था. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी लड़की इस गाने पर कमाल का डांस कर रही है. इस धमाकेदार वीडियो को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और यह वीडियो (Viral Video) खूब सुर्खियां भी बटोर रहा है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'कमाल की स्टार...प्यार.' इस वीडियो (Viral Video) को ऋतिक रोशन के फैन क्लब के पेज पर शेयर किया गया है. फैन क्लब को यह वीडियो व्हॉट्सऐप मैसेज के जरिये मिला है. लेकिन यह लड़की इस अंदाज में डांस स्टेप्स कर रही है कि देखकर बड़े-बड़ों को हैरानी हो जाए. इसी वजह से इस वीडयो को जमकर देखा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' 2019 में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई भी की थी. फिल्म का कलेक्शन 300 करोड़ रुपये पर गया था. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था.