PM Modi की अपील पर लोगों ने मशाल जलाकर लगाए 'गो बैक' के नारे, Video शेयर कर एक्टर बोले- इन मूर्खों के साथ...

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग मशाल जलाकर 'गौ बैक' के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं.

PM Modi की अपील पर लोगों ने मशाल जलाकर लगाए 'गो बैक' के नारे, Video शेयर कर एक्टर बोले- इन मूर्खों के साथ...

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • पीएम मोदी की अपील के बाद लोगों ने लगाए 'गो बैक' के नारे
  • बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी ने शेयर किया वीडियो
  • रणवीर शौरी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) की अपील के बाद लोगों ने दीये, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर एकजुटता दिखाई. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग हाथ में मशाल पकड़े गो बैक का नारा लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा. इतना ही नहीं, लोग उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि इन मूर्खों के साथ देश को बचाना आसान नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में लोग कह रहे हैं, "गो बैक गो बैक, चाइना वायरस गो बैक." इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "इतने सारे मूर्खों के साथ देश की रक्षा करना आसान नहीं है." बता दें कि जहां पीएम मोदी ने बीते दिन लोगों से दीये, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने का आग्रह किया था तो वहीं कुछ लोग पटाखे फोड़ते भी नजर आए थे. इसे लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने आपत्ति जताई, साथ ही लोगों को फटकार भी लगाई कि यह दिवाली नहीं है. 

एक्टर रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. वहीं, पीएम मोदी की बात करें तो उन्होंने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर एक वीडियो मैसेज देशवासियों को दिया था. पीएम मोदी ने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि 'कोरोना वैश्विक महामारी के खिलाफ देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान आप सभी ने अनुशासन और सेवाभाव, दोनों का जो परिचय दिया है, वो अभूतपूर्व है.'