बिना मास्क के हंस के पास बैठी थी महिला, तभी चोंच से पक्षी ने किया कुछ ऐसा... खूब Viral हो रहा है Video

बॉलीवुड एक्टर अतुल अग्निहोत्री (Atun Agnihotri) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक हंस (Swan) अपनी चोंच से महिला का मास्क खींच कर उनके चेहरे पर लगा देता है.

बिना मास्क के हंस के पास बैठी थी महिला, तभी चोंच से पक्षी ने किया कुछ ऐसा... खूब Viral हो रहा है Video

अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) ने शेयर किया हंस का वीडियो

खास बातें

  • बिना मास्क के हंस के पास बैठी थी महिला
  • हंस ने चोंच से खींचकर महिला के चेहरे पर लगाया मास्क
  • अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोना (Corona) जैसी महामारी के बीच हर किसी को मास्क लगाना जरूरी है, जिससे लोग अपने स्वास्थ्य की रक्षा कर सकें. लेकिन इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक हंस (Swan) अपनी चोंच से महिला का मास्क खींच कर उनके चेहरे पर लगा देता है. हंस का यह वीडियो बॉलीवुड एक्टर अतुल अग्निहोत्री (Atun Agnihotri) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अतुल अग्निहोत्री ने लोगों को कोरोना जैसी महामारी के बीच मास्क लगाए रहने की सलाह भी दी है. 

Newsbeep

सलमान खान (Salman Khan) के जीजा और बॉलीवुड एक्टर अतुल अग्निहोत्री (Atun Agnihotri) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला मास्क को चेहरे से हटाकर हंस के पास बैठती है. तभी हंस अपनी चोंच से महिला का मास्क खींच कर उनके चेहरे पर लगा देता है. वीडियो को साझा करते हुए अतुल अग्निहोत्री ने लिखा, "हमेशा पब्लिक एरिया में मास्क पहनकर रखें." वीडियो को अब तक ढाई हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अतुल अग्निहोत्री (Atun Agnihotri) ने एक एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने दो फिल्में डायरेक्ट कीं और एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी बॉलीवुड में कामयाब हुए. इससे इतर देशभर में फैले कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में कोविड-19 के कुल मामले मंगलवार को 55 लाख के पार चले गए. वहीं, पिछले 24 घंटे में रिकार्ड 1,01,468 मरीज ठीक भी हुए हैं. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार कुल 44,97,867 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के बाद देश में मरीजों के ठीक होने की दर 80.86 प्रतिशत हो गई है. इधर केंद्र सरकार की ओर से जारी कोविड-19 गाइडलाइंस के तहत देशभर में स्कूल-कॉलेजों को आंशिंक रूप से खोलने की अनुमति दे दी  गई है.