NDTV Khabar

विराट-अनुष्‍का का 21 दिसंबर को दिल्‍ली में ग्रैंड रिसेप्‍शन, 26 को मुंबई में पार्टी

मुंबई में अनुष्का के बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी गई है.

399 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट-अनुष्‍का का 21 दिसंबर को दिल्‍ली में ग्रैंड रिसेप्‍शन, 26 को मुंबई में पार्टी

मेहंदी की रस्‍म के बाद विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा

मुंबई: इटली के मिलान शहर से कुछ घंटे दूर टस्कनी के बोर्गो फिनोशिटो रिज़ॉर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने शादी कर ली. शादी की तस्वीरें अनुष्का और विराट ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर कीं. करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच ये शादी पूरी हुई. अब 21 दिसंबर को दिल्‍ली में ग्रैंड रिसेप्‍शन होगा.

यशराज की ओर से जारी बयान में रिसेप्शन और पार्टी की भी जानकारी दी गई है. दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एनक्लेव में 21 दिसंबर को रिसेप्शन की पार्टी है और मुंबई में अनुष्का के बॉलीवुड के करीबी दोस्तों के लिए 26 दिसंबर को पार्टी रखी गई है. शादी के बाद अनुष्का और विराट साउथ अफ्रीका रवाना हो रहे हैं जहां वो टेस्ट सीरीज़ का हिस्सा बनेंगे और अनुष्का उनके साथ यहां न्यू ईयर मनाएंगीं.

बराक ओबामा ने जहां मनाया हॉलिडे, वहीं विराट-अनुष्का ने रचाई शादी, जानें इस जगह की खासियतें

टिप्पणियां
वह जनवरी के पहले हफ्ते में मुंबई लौटेंगी क्योंकि शाहरुख़ ख़ान के साथ नई फ़िल्म की शूटिंग शुरू करनी है. इसके बाद वो वरुण धवन के साथ 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करेंगी. साथ ही अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फ़िल्म 'परी' के प्रचार में जुटेंगी जो 9 फ़रवरी को रिलीज़ हो रही है. यशराज ने अपने बयान में बताया है कि शादी के बाद अनुष्का और विराट वर्ली के फ्लैट में शिफ्ट हो जाएंगे.
 
virat kohli and anushka sharma wedding card 650

सोशल मीडिया पर जारी बयान में अनुष्का और विराट ने कहा, 'आज हमने एक दूसरे से वायदा किया कि हम प्यार के बंधन में हमेशा के लिए बंधे रहेंगे. इस ख़ूबसूरत दिन को हमारे परिवार, फ़ैंस और चाहने वालों के प्यार और आशीर्वाद ने ख़ास बनाया है. हमारी ज़िंदगी के सफ़र का अहम हिस्सा बनने के लिए शुक्रिया.' आपको बता दें कि 8 दिसंबर को ये दोनों इटली के लिए रवाना हुए थे. अनुष्का अपने परिवार और पुजारी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आई थीं. वहीं विराट दिल्ली के एरयपोर्ट पर दिखे थे.

VIDEO: एक दूजे के हुए विराट और अनुष्का


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement