अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने घर पर रखी न्यू ईयर पार्टी, दोनों के करीबी दोस्त हुए शामिल... देखें Photos

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए साल 2021 कई मायनों में बेहद खास है.

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने घर पर रखी न्यू ईयर पार्टी, दोनों के करीबी दोस्त हुए शामिल... देखें Photos

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने घर पर रखी न्यू ईयर पार्टी

खास बातें

  • अनु्ष्का शर्मा और विराट कोहली की फोटो हुई वायरल
  • न्यू ईयर पार्टी में दिखा अनुष्का शर्मा का ग्लैमरस अवतार
  • अनुष्का- विराट के न्यू ईयर पार्टी में नताशा पति हार्दिक के साथ आईं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए साल 2021 कई मायनों में बेहद खास है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस पावर कपल के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. जी हां जैसा कि आपको पता है अनुष्का प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. ऐसे में नए साल का स्वागत अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट ने बेहद खास अंदाज में किया. अनुष्का और उनके पति विराट कोहली ने अपने घर में न्यू ईयर पार्टी रखी जिसमें दोनों के कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली के न्यू ईयर पार्टी की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे विराट ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ- साथ कुछ खास दोस्त शामिल हुए. विराट कोहली (Virat Kohli) ने फोटो शेयर करते हुए बेहद शानदार नोट शेयर भी किया है. विराट ने लिखा- ऐसे दोस्त जो साथ में खराब समय में बिताते हैं और फिर अच्छे समय को भी साथ में एन्जॉय करते हैं. ऐसे दोस्तों के साथ घर में अच्छे वातावरण में फिर से मिलना . इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता.  आने वाला साल आपके लिए नई आशा,  खुशी और स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहे.  सुरक्षित रहें!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली के न्यू ईयर पार्टी की फोटो में एक्ट्रेस का लुख देखने लायक है. अनुष्का ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही विराट हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रहे हैं, और फोटो में अनुष्का को लेकर विराट का केयर साफ दिखाई दे रहा है. फैन्स फोटो को काफी लाइक कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.