#VirushkaWedding: एक्स-गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की शादी से क्या खुश हैं रणवीर सिंह, दिया Reaction

रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के की थी. सिमी अग्रवाल को दिए इंटरव्यू में अनुष्का और रणवीर ने माना था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वे एक-दूसरे से अट्रैक्ट हो गए थे.

#VirushkaWedding: एक्स-गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की शादी से क्या खुश हैं रणवीर सिंह, दिया Reaction

रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली.

खास बातें

  • इटली में हुई विराट-अनुष्का की शादी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान
  • रणवीर सिंह ने लाइक की #Virushka की वेडिंग फोटो
  • 'बैंड बाजा बारात' के सेट पर करीब आए थे अनुष्का-रणवीर
नई दिल्ली:

पिछले दो दिनों से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि देशभर का ट्रेंडिंग टॉपिक बना हुआ है. इटली में सोमवार दोपहर गुपचुप शादी रचाने के बाद, जोड़ी ने देर रात सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग का ऐलान किया. फैन्स के साथ बॉलीवुड और स्पोर्ट्स पर्सनैलिटीज ने जोड़ी को शादी की शुभकामनाएं दी. अनुष्का शर्मा के को-स्टार और कथित एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रहे अभिनेता रणवीर सिंह ने भी जोड़ी को गुड-विशेज दी हैं. इंस्टाग्राम पर साझा की गई विराट और अनुष्का दोनों की तस्वीरों को रणवीर सिंह ने लाइक किया है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस कंडोम कंपनी ने दी बधाई तो Twitter पर हुई #Virushka की Family Planning
 

virat kohli anushka sharma

 

गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के साथ की थी. सिमी अग्रवाल को दिए इंटरव्यू में अनुष्का और रणवीर ने माना था कि फिल्म की शूटिंग करते हुए दोनों एक-दूसरे से अट्रैक्ट हो गए थे. 'बैंड बाजा बारात' के बाद इनकी जोड़ी फिल्म 'लेडिज वर्सेज रिक्की बहल' में जमी. हालांकि, कुछ वक्त बात इनके ब्रेकअप की खबरें आने लगी.

दिल्ली छोड़ ससुराल में बस जाएंगे विराट कोहली, इस अपार्टमेंट में अनुष्का शर्मा के साथ होंगे शिफ्ट

कहा जाता है कि जब रणवीर सिंह की फिल्म 'लुटेरा' के दौरान उनकी और सोनाक्षी सिन्हा की करीबियों की खबरें उड़ी, तो अनुष्का और रणवीर के बीच दूरियां आ गईं. बाद में फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' के सेट पर रणवीर सिंह अपना दिल दीपिका पादुकोण को दे बैठे. भले ही अनुष्का-विराट का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन आज भी दोनों के बीच दोस्ती कायम है. ब्रेकअप के बाद इन्होंने जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' में साथ काम किया हैं. फिल्म और इनकी कैमिस्ट्री हिट रही. 

Video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी

विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत

खैर अब अनुष्का मिसेज विराट कोहली बन चुकी हैं और रणवीर सिंह कथित तौर पर दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com