NDTV Khabar

VirushkaReception: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बारे में जानें क्या बोले गुरदास मान?

विराट-अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए सिंगर गुरदास मान ने लिखा, "मैं अपना प्यार उनपर बरसाने आया था, लेकिन उन्होंने मुझपर अपना प्यार बरसाया. मेरे दिल से हमेशा इनके लिए दुआ निकलेगी. भगवान इन्हें खुशी दें और बुरी नजर से बचाए. विराट और अनुष्का जीते रहो."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VirushkaReception: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बारे में जानें क्या बोले गुरदास मान?

विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और गुरदास मान.

खास बातें

  1. गुरदास मान ने दी विराट-अनुष्का को बधाई
  2. भगवान इन्हें खुशी दें और बुरी नजर से बचाए: गुरदास मान
  3. रिसेप्शन पार्टी में सिंगर के गानों पर जमकर थिरकी जोड़ी
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में शादी रचाई. 21 दिसंबर को नई दिल्ली में विराट कोहली की ओर से रिसेप्शन पार्टी रखी गई, जिसमें विराट-अनुष्का के करीबी शामिल हुए. इटली में हुई शादी को जहां मीडिया की नजरों से दूर रखा गया था, वहीं दिल्ली में हुए रिसेप्शन में इससे उलट हुआ. विराट-अनुष्का के फैन क्लब ने पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसमें कपल मौज-मस्ती के साथ पार्टी एन्जॉय करते नजर आए. सोशल मीडिया पर मशहूर सिंगर गुरदास मान के कई वीडियो भी वायरल हुए, जिन्होंने इस पार्टी को अपने बेहतरीन गानों से और भी एंटरटेनिंग बनाया. 

अनुष्का शर्मा ने 'देवर' के बेटे को गोद में सुलाया, तो लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक
विराट-अनुष्का से मिलकर गुरदास मान को बेहद खुशी हुई, इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी है. जोड़ी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं अपना प्यार उनपर बरसाने आया था, लेकिन उन्होंने मुझपर अपना प्यार बरसाया. मेरे दिल से हमेशा इनके लिए दुआ निकलेगी. भगवान इन्हें खुशी दें और बुरी नजर से बचाए. विराट और अनुष्का जीते रहो."

दिल्ली में रिसेप्शन के बाद अब मायानगरी में पहुंचे विराट-अनुष्का, काले चश्मे में दिखे Virushka

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के होटल ताज में हुई. इस दौरान विराट ने ट्रेडिशनल बंद गला पहना था तो अनुष्का शर्मा ने पारंपरिक लाल रंग की बनारसी साड़ी में देखी थीं. सोशल मीडिया पर रिसेप्शन के कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें जोड़ी गुरदास मान के गानों पर थिरकती दिखीं. 

देखें, वीडियो...
 
 

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

 

A post shared by chills (@chillsvideo) on

मुंह में नोट दबाकर कुछ इस तरह किया अनुष्का शर्मा ने डांस, वीडियो हुआ वायरल

टिप्पणियां
दिल्ली के बाद अब मुंबई में 26 दिसंबर को पार्टी का आयोजन होगा. मुंबई में होने वाली पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा टीम इंडिया के सभी सदस्य शामिल होगे. ऐसा इसलिए क्योंकि मुंबई में श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे खेला जाने वाला है और मुंबई में ही विराट-अनुष्का की तरफ से 'द सेंट रेगिस होटल' में पार्टी का आयोजन है.

VIDEO: विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement