NDTV Khabar

दिल्ली छोड़ ससुराल में बस जाएंगे विराट कोहली, इस अपार्टमेंट में अनुष्का शर्मा के साथ होंगे शिफ्ट

आमतौर पर ऐसा होता है कि शादी के बाद दुल्हन अपना घर छोड़कर ससुराल जाती हैं. लेकिन विराट अपना दिल्ली स्थित घर छोड़, अब अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई में रहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली छोड़ ससुराल में बस जाएंगे विराट कोहली, इस अपार्टमेंट में अनुष्का शर्मा के साथ होंगे शिफ्ट

सोमवार को शादी के बंधन में बंधे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. शादी के बाद मुंबई शिफ्ट होंगे विराट कोहली
  2. अनुष्का शर्मा के साथ वर्ली स्थित नए अपार्टमेंट में रहेंगे
  3. ओमकार 1973 टॉवर के 29वें फ्लोर पर युवराज सिंह ने खरीदा अपार्टमेंट
मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने सोमवार को इटली के फ्लोरेंस शहर में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. इटली में हुई इस गुपचुप शादी के बाद अनुष्का और विराट मुंबई स्थित एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे. आमतौर पर ऐसा होता है कि शादी के बाद दुल्हन अपना घर छोड़कर ससुराल जाती हैं. लेकिन यहां उलटा होगा, क्योंकि विराट अपना दिल्ली स्थित घर छोड़ अब अनुष्का शर्मा के साथ रहेंगे. जोड़ी के नए घर से जुड़ी जानकारी आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट ने दी है. विराट और अनुष्का का नया घर वर्ली के ओमकार 1973 टॉवर में स्थित है.

विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत
 


इटली में विराट कोहली से ब्याह रचा रही थीं अनुष्का शर्मा तो मुंबई में शाहरुख खान का था हाल बेहाल

29 वर्षीय क्रिकेटर ने 7171 Sq.ft का यह लक्जरी अपार्टमेंट साल 2016 में 34 करोड़ रु. में खरीदा था. यह आलीशान महलनुमा घर सभी सुविधाओं से भरा होगा. मैगजीन के मुताबिक, इस बिल्डिंग में पालतू जानवरों के लिए स्पा, फिटनेस और स्पोर्ट्स से जुड़ी सुविधाएं होंगी. पार्टी होस्ट करने के लिए टैरिस और बच्चों के खेलने के लिए झुलाघर, पूल और प्ले गाउंड होगा. 
 


अनुष्का फिलहाल अपनी फैमिली के साथ बद्रीनाथ टॉवर्स में रहती हैं. शादी के बाद वह विराट के साथ 4BHK अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगी. जोड़ी को घर की पजेशन 2018 में मिलेगी. उम्मीद जताई जा रही हैं कि साउथ अफ्रीका टूर से लौटने के बाद कपल अपने नए घर पर शिफ्ट होगा.
टिप्पणियां

हल्दी-मेहंदी से सगाई-फेरे तक, 25 Photos में देखें अनुष्का-विराट का Wedding Album
 


70 फ्लोर के ओमकार 1973 टॉवर में विराट-अनुष्का के जानने पहचानने वाले भी रहेंगे. जी हां, साल 2013 में इसी टॉवर के 29वें फ्लोर पर क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपार्टमेंट खरीदा था. वे अपनी पत्नी हेजल क्रीच के साथ यहां रहेंगे.  

Video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement