NDTV Khabar

Virat Kohli-Anushka Sharma Wedding: तो क्या शादी के बाद अपनी बॉलीवुड पारी शुरू करेंगे विराट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं. अब कोहली के अगले स्ट्रोक पर नजर रहेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Virat Kohli-Anushka Sharma Wedding: तो क्या शादी के बाद अपनी बॉलीवुड पारी शुरू करेंगे विराट

क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुट स्टार अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. क्रिकेटर में इन दिनों चल रहा है उनका बल्ला
  2. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं
  3. मैदान में अपनी आक्रामकता के लिए रखते हैं पहचान
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं. इटली में ही शादी क्यों इसकी वजह शायद दोनों अच्छी तरह से जानते होंगे लेकिन खबरों के मुताबिक, उन्होंने मीडिया और भारत में होने वाले शोर-शराबे से बचने के लिए इस जगह को चुना. चलिए वजह कुछ भी हो लेकिन दोनों ने सोशल मीडिया के जरिये खुद ही अपनी शादी का प्रचार भी किया. अब दिलचस्प सवाल यह है कि हमेशा मैदान पर स्टाइलिश और एग्रेसिव दिखने वाले विराट कोहली क्या बॉलीवुड में किस्मत आजमा सकते हैं?

हल्दी-मेहंदी से सगाई-फेरे तक, 25 Photos में देखें अनुष्का-विराट का Wedding Album

विराट में हर वह बात है जो किसी हीरो में होने चाहिए. वे फिट हैं. स्मार्ट हैं. गुड लुकिंग हैं. डैशिंग और सबसे बड़ी बात भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी हैं. इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता कि क्रिकेट में करियर के बाद उनका अगला पड़ाव बॉलीवुड हो सकता है. कई लोग दबी जुबान में इस बात से इनकार नहीं करते हैं. कई विश्लेषक मानते हैं कि अगर विराट बतौर हीरो बॉलीवुड में न भी आएं लेकिन वे प्रोड्यूसर के तौर पर आने वाले समय में जरूर दिख सकते हैं. इसकी वजह भी साफ है कि अनुष्का इन दिनों एक्टिंग के साथ फिल्में भी प्रोड्यूस कर रही हैं. 

Video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी



अनुष्का शर्मा ने 2015 में ‘एनएच 10’ से प्रोड्यूसर के तौर पर दस्तक दी थी. 2017 में ‘फिल्लौरी’ लेकर आईं और 2018 में वे ‘परी’ लेकर आ रही हैं. जब ‘फिल्लौरी’ रिलीज हुई थी उस समय इस तरह की खबरें भी आई थीं कि उसमें विराट का पैसा लगा है. हालांकि अनुष्का की तरफ से इस बात का खंडन किया गया था. लेकिन अब दोनों पति-पत्नी बन गए हैं तो अगर विराट कोहली प्रोडक्शन में हाथ आजमाएं तो यह ताज्जुब की बात नहीं होगी. वैसे करण जौहर के विराट कोहली के साथ प्रोजेक्ट करने को लेकर अफवाहें उड़ती रही हैं. 

 


इस 5 स्टार होटल में होगा विराट-अनुष्का का रिसेप्शन, अंदर से दिखता है इतना शानदार

टिप्पणियां
विराट कोहली किसी भी तरह से बॉलीवुड से जुड़ते हैं तो यह नई बात नहीं होगी क्योंकि लारा दत्ता से शादी के बाद टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने भी फिल्म प्रोडक्शन में हाथ आजमाया था. चलिए इंतजार करते हैं विराट की इस नई पारी का.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement