विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी से टूटा सिंघम का दिल, फैन्स में निराशा

विराट-अनुष्का की इस शादी को लेकर पूरे भारत में तूफान आया हुआ है और फैन्स में गजब की दीवानगी देखी जा रही है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी से टूटा सिंघम का दिल, फैन्स में निराशा

विराट कोहली और सूर्या

खास बातें

  • 11 दिसंबर को हुई है दोनों की शादी
  • साउथ के सुपरस्टार हैं सूर्या
  • सिंघम है उनकी हिट सीरीज
नई दिल्ली:

इटली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हो गई है और अब दोनों ने नए जीवन की शुरुआत कर दी है. विराट-अनुष्का की इस शादी को लेकर पूरे भारत में तूफान आया हुआ है और फैन्स में गजब दीवानगी देखी जा रही है. इसे 2017 की सबसे हिट शादी कहना गलत नहीं होगा. हालांकि अनुष्का-विराट ने शादी को आखिरी मौके तक छिपाए रखा, फिर भी उनके फैन्स का उनके प्रति प्यार कम नहीं हुआ. इस शादी ने सोशल मीडिया पर कई कीर्तिमान भी बनाए हैं, लेकिन इससे साउथ के सुपरस्टार सिंघम उर्फ सूर्या का दिल जरूर टूट गया होगा.
 


विराट-अनुष्का की शादी पर खराब हुआ काजोल का मूड, दे डाली ये नसीहत

अरे, गलत अर्थ मत निकालिए. यह दिल ट्विटर की वजह से टूटा है. 23 जुलाई, 2017 को उन्होंने अपनी फिल्म 'थाना सरंधा कूटम' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कियाा था. यह सबसे ज्यादा रिट्वीट और लाइक किया जाने वाला ट्वीट बन गया था. इसने बॉलीवुड के कई दिग्गजों को पछाड़ दिया था. इसे अब तक 74,625 बार रिट्वीट किया गया है और 1,13,047 लोगों ने लाइक किया है.
 
VIDEO: कॉकटेल पार्टी में विराट ने गाया गाना, देखिए कितनी इमोशनल हो गईं अनुष्का

अब विराट के अपने शादी से जुड़े  वाले ट्वीट पर नजर डालें तो जमीन-आसमान का अंतर नजर आता है. विराट ने 20 घंटे पहले यानी 11 दिसंबर को यह ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने अपनी शादी के बारे में जानकारी दी थी और फैन्स को इस बारे में बताया था. इस ट्वीट को 78,276 पर रिट्वीट किया गया है जबकि 4,11,760 लोगों ने इसे लाइक किया है.

Virat: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने रचाई शादी



अनुष्का शर्मा के लिए दर्जी बने वरुण धवन, शादी के तुरंत बाद सामने आई ये PHOTO

हालांकि एक ट्वीट को पांच महीने का समय हो चुका है तो दूसरा अभी 20 घंटे पुराना है और रिकॉर्ड बना चुका है. इस 2017 के गोल्डन ट्वीट का खिताब विराट कोहली के हिस्से में चला गया है. इस तरह साउथ के सुपरस्टार का दिल टूटना लाजिमी है. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com