Virat Kohli ने Anushka Sharma और टीम के साथ मनाया बर्थडे, तलवार से यूं काटा केक- खूब Viral हो रहे हैं Video

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आज 32वां जन्मदिन है. उन्होंने अपना जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और टीम के बाकी सदस्यों के साथ बड़े ही शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया.

Virat Kohli ने Anushka Sharma और टीम के साथ मनाया बर्थडे, तलवार से यूं काटा केक- खूब Viral हो रहे हैं Video

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और टीम के साथ मनाया जन्मदिन

खास बातें

  • विराट कोहली ने टीम के साथ मनाया जन्मदिन
  • तलवार से क्रिकेटर ने काटा केक
  • विराट कोहली के जन्मदिन की फोटो और वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का आज 32वां जन्मदिन है. उन्होंने अपना जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और टीम के बाकी सदस्यों के साथ बड़े ही शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया. खास बात तो यह है कि विराट कोहली ने अपने जन्मदिन पर तलवार से केक काटा. इतना ही नहीं, कप्ता के जन्मदिन के इस खास मौके पर टीम के सदस्यों ने उनके चेहरे और बालों पर चॉकलेट केक भी लगा दिया. विराट कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिसमें विराट कोहली पत्नी और टीम के बाकी सदस्यों के साथ एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं. 

विराट कोहली (Virat Kohli) के बर्थडे से जुड़ी फोटो और वीडियो वूंपला ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. अपने एक वीडियो में कप्तान विराट कोहली तलवार से केक काटते हैं. केक काटने के बाद वह उसका टुकड़ा सबके पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की तरफ बढ़ाते हैं, लेकिन अनुष्का उनके हाथ से केक लेकर पति विराट कोहली को खिला देती हैं. इसके बाद वहां मौजूद आरसीबी और इंडियन क्रिकेट टीम के बाकी मेंबर केक लेकर विराट कोहली के चेहरे और बालों पर लगा देते हैं. कप्तान के जन्मदिन पर सब काफी एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विराट कोहली (Virat Kohli) के जन्मदिन पर क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भी वहां मौजूद नजर आईं. बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. बता दें कि विराट कोहली इन दिनों आईपीएल के कारण दुबई में मौजूद हैं. वहीं, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनका समर्थन करने के लिए दुबई में ही हैं. दोनों के घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है. इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर दी थी. बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) जनवरी, 2021 में माता-पिता बन जाएंगे.