बचपन में विराट कोहली थे ऋतिक रोशन के फैन, दोस्त ने Photo शेयर कर किया खुलासा

बचपन में विराट कोहली (Virat Kohli) थे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के फैन, दोस्त ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर किया खुलासा.

बचपन में विराट कोहली थे ऋतिक रोशन के फैन, दोस्त ने Photo शेयर कर किया खुलासा

विराट कोहली बचपन में थे ऋतिक रोशन (Hrithik Rosha) के फैन

खास बातें

  • विराट कोहली बचपन में ऋतिक रोशन के थे फैन
  • क्रिकेटर के स्कैपबुक का फोटो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

यह कुछ समय पहले की बात लग सकती है, लेकिन हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के दोस्त द्वारा उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पेज साझा किया गया है, जिसमें लिखा गया है कि एक बच्चे के रूप में अपने शुरुआती दिनों के दौरान, विराट कोहली के सबसे प्रशंसित व्यक्ति ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) थे. जाहिर है, यह पेज स्क्रैपबुक का एक हिस्सा है जिसे विराट ने अपने एक दोस्त के लिए भरा था. शलाज सोंधी (Shalaj Sondhi), विराट के दोस्त ने अपने सोशल मीडिया पर यह पेज अपलोड किया है और लिखते है, "देख भाई , मुझे क्या मिला. कुछ अच्छे पुराने दिनों की यादें."


यह देखकर एक फैन ने पूछा कि क्या ऋतिक (Hrithik Roshan) का मतलब ऋतिक रोशन है, जिसका उनके दोस्त ने 'हां' में जवाब दिया.इससे तो यही ज्ञात होता है कि कैप्टन कोहली भी ऋतिक रोशन के प्रशंसक रह चुके हैं. हमारे अनुसार यह प्रशंसा, सुपरस्टार की प्रतिभा और उनके काम के प्रति समर्पण के कारण थी. जब से यह पोस्ट किया गया है, विराट और ऋतिक दोनों के प्रशंसक, अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसे साझा कर रहे हैं और बता रहे हैं कि वे कितने खुश हैं.

विराट (Virat Kohli) और उनके प्रशंसकों के बीच एक सामान्य फैक्टर है. निस्संदेह, ऋतिक अद्वितीय प्रसिद्धि और प्रशंसा के पात्र है और इसमें कोई आश्चर्यजनक की बात नहीं है कि उनकी सेलिब्रिटी फैन लिस्ट में दिन-प्रतिदिन इज़ाफा हो रहा है. यह दिलचस्प है कि किस तरह हमें एक के बाद एक कहानी सुनने मिलती रहती हैं जहां कई शख्सियत ऋतिक रोशन के प्रशंसक हैं और यह अब तक का सबसे बड़ा नाम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com